ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिशोरी को बहला फुसला कर साथ ले जाने वाले युवक और उसकी मां को जेल

किशोरी को बहला फुसला कर साथ ले जाने वाले युवक और उसकी मां को जेल

नवाबगंज। एक युवक अपनी मां की मदद से एक किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब किशोरी के परिजनों को उसका कोई पता नहीं...

किशोरी को बहला फुसला कर साथ ले जाने वाले युवक और उसकी मां को जेल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 04 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज। एक युवक अपनी मां की मदद से एक किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब किशोरी के परिजनों को उसका कोई पता नहीं मिला। जिसपर किशोरी की मां ने आरोपी युवक और उसके परिजनों पर मुकदमा दर्ज कराया। रविवार को पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के साथ ही आरोपी और उसकी मां को जेल भेज दिया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक किशोरी 13 नम्वर की सुबह गांव के ही एक धार्मिक स्थल पर पूजा अर्चना को गयी थी। इसी बीच चुनुआ गांव का बाबू अपने परिजनों की मदद से बहला फुसला कर भगा ले गया। घटना की रिपोर्ट किशोरी की मां की ओर से थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी थी। रविवार को पुलिस ने रिछोला पुलिस चौकी के पास से आरोपी बाबू उसकी मां कल्पना को गिरफ्तार करने के साथ ही किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी और उसकी मां को जेल भेजने के साथ ही किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें