The wild two elephants killed the farmer in Bahedi by crushing his feet - दो हाथियों ने बहेड़ी में किसान को पैरों तले कुचल कर मार डाला DA Image
19 नबम्बर, 2019|3:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो हाथियों ने बहेड़ी में किसान को पैरों तले कुचल कर मार डाला

दो हाथियों ने बहेड़ी में किसान को पैरों से कुचल कर मार डाला

पीलीभीत के जंगलों से आए दो जंगली हाथियों ने बहेड़ी के गांव भट्टी वाली गौटिया में एक किसान को कुचलकर मार डाला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। हाथियों को पकड़ने को प्रयास किये जा रहे हैं। पीलीभीत के जंगलों से दो हाथी बुधवार की रात को बहेड़ी क्षेत्र में पहुंच गए।

यहां कस्बा से 10 किलोमीटर दूर भट्टी वाली गौटिया है। गुरुवार को किसान खेतों में काम कर रहे थे। गन्ने के खेत में घुसे हाथियों ने एक किसान पर हमला कर दिया। जिसमें किसान लाखन सिंह (40) पुत्र छोटे लाल घायल हो गया।

चीख पुकार सुनकर आसपास के खेत में काम कर रहे किसानों व ग्रामीण पहुंचे। गोला-पटाखे दागकर हाथियों को वहाँ से खदेड़ा। घायल को आननफानन में सीएचसी लाया गया। वहाँ डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बरेली रेफर कर दिया। परिजन लाखन को निजी एम्बुलेंस से बरेली ला रहे थे, तभी रास्ते में ही लाखन ने दम तोड़ दिया। परिजन मृतक का शव रास्ते से ही वापस गांव लेकर पहुंच गए।

पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव पीएम को भेजा। उधर क्षेत्र में जंगली हाथी आने की सूचना पर वन विभाग की टीम, पुलिस व सरकारी 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुँच गई।

वन विभाग टीम द्वारा हाथियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। डीएफओ भारत लाल का कहना है कि दो जंगली हाथी भट्टी वाली गौटिया में आ गए। हाथियों ने किसान पर हमला कर दिया। जिसमें किसान की मौत हो गई है। टीम हाथियों को पकड़ने के लिए लगा दी गई है। जल्द ही हाथियों को बेहोश करके पीलीभीत के जंगलों में छुड़वाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The wild two elephants killed the farmer in Bahedi by crushing his feet