ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविधवा को निर्वस्त्र कर पीटा, मुकदमा दर्ज

विधवा को निर्वस्त्र कर पीटा, मुकदमा दर्ज

जमीनी रंजिश के चलते एक दबंग एक विधवा के घर में घुस आया। उसने विधवा से गाली गलौज करने के बाद उसे निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसके परिजन भी वहां आ धमके और उन्होंने उसे...

विधवा को निर्वस्त्र कर पीटा, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 30 Aug 2018 02:21 AM
ऐप पर पढ़ें

जमीनी रंजिश के चलते एक दबंग एक विधवा के घर में घुस आया। उसने विधवा से गाली गलौज करने के बाद उसे निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसके परिजन भी वहां आ धमके और उन्होंने उसे पीटा। चीख पुकार की आवाज सुन कर आस पड़ोस के लोग आए तो वह उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए घटना की रिपोर्ट विधवा की ओर से थाना हाफिजगंज में दर्ज करायी गयी है।

आसपुर हसन अली गांव में एक विधवा अपने परिवार के साथ रहती है। जमीन को लेकर उसकी अपने परिजनों से रंजिश चल रही है। जिसके चलते बुधवार को एक दबंग उसके घर में घुस आया और उससे गाली गलौज करने के बाद उसे निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई कर दी। इसी बीच दबंग के माता पिता भी वहां आ धमके और उन्होंने भी उसकी पिटाई कर दी। चीख पुकार की आवाज सुन कर आस पड़ोस के लोग आए तो दबंग उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना की रिपोर्ट विधवा की ओर से दबंगों के खिलाफ थाना हाफिजगंज में दर्ज करायी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें