ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशग्रामीण ने लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का दी थाने में तहरीर

ग्रामीण ने लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का दी थाने में तहरीर

मीरापुर के ग्रामीण ने लेखपाल पर पैमाइश को रुपए मांगने को आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी है। पुलिस आरोप की जांच कर रही है। ग्रामीण...

ग्रामीण ने लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का दी थाने में तहरीर
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 27 Mar 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

मीरापुर के ग्रामीण ने लेखपाल पर पैमाइश को रुपए मांगने को आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी है। पुलिस आरोप की जांच कर रही है। ग्रामीण ने इस संबंध में गत दिनों डीएम और एसडीएम से शिकायत की थी। लेखपाल ने आरोप को बे बुनियाद बताया है।

गांव मीरापुर के राहुल कुमार ने लेखपाल पर पैमाइश को दो हजार रुपए मांगने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने को थाने में शुक्रवार को तहरीर दी। राहुल का आरोप है उन्होने टोल प्लाजा के पास दो बीघा जमीन का गत दिनों सौदा किया था। जमीन की पैमाइश कराने को उन्होने 24 मार्च की सुबह दो बजे लेखपाल को फोन किया।

उनका आरोप है लेखपाल ने दो हजार रुपए मांगे। रुपए न देने पर पैमाइश से इंकार कर दिया। उन्होने थाने में दी तहरीर में कहा है लेखपाल ने अन्य लोगों से भी दो हजार रुपए लेने की बात कबूल की है। ग्रामीण ने लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस आरोप की जांच कर रही है। ग्रामीण ने गत दिनों इस संबंध में डीएम और एसडीएम से भी शिकायत की थी। लेखपाल ने ग्रामीण के आरोपों को मनगड़ंत बताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें