ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकैंट में चोरों ने एक घंटे तक खंगाला घर

कैंट में चोरों ने एक घंटे तक खंगाला घर

शहर में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कैंट के सदर बाजार में चोरों ने सेवानिवृत्त जेई के घर को एक घंटे तक खंगाला। बाइक और ऑटो से आए चोर घर में रखी नकदी, जेवर के साथ कपड़े व अन्य कीमती सामान ले गए। सामान...

कैंट में चोरों ने एक घंटे तक खंगाला घर
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 27 Oct 2018 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कैंट के सदर बाजार में चोरों ने सेवानिवृत्त जेई के घर को एक घंटे तक खंगाला। बाइक और ऑटो से आए चोर घर में रखी नकदी, जेवर के साथ कपड़े व अन्य कीमती सामान ले गए। सामान ले जाते हुए चोर सीसीटीवी में कैद हो गए। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

सदर बाजार निवासी व्यापारी नेता राजेश जसोरिया ने बताया कि उनके रिश्तेदार भुवन चंद जोशी बिजली विभाग से जेई के पद से सेवानिवृत्त हैं। उनका बेटा दिल्ली में रहता है। वह सात दिन पहले बेटे से मिलने दिल्ली गए थे। शुक्रवार सुबह जब पड़ोसियों ने उनके घर के दरवाजे खुले देखे तो राजेश जसोरिया को सूचना दी। राजेश मौके पर पहुंचे तो मेन गेट से लेकर अलमारियों तक के ताले टूटे पड़े थे। घर में रखी नकदी और जेवर के साथ कपड़े व अन्य कीमती सामान गायब था। बताया जाता है कि चोर लाखों का सामान ले गए हैं। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोर, बाइक और ऑटो लेकर आए थे। रात 2:50 से चार बजे तक वह भुवन के घर में रहे। इस दौरान ऑटो घर के बाहर ही खड़ा रहा। थाने से चंद कदमों की दूरी पर चोर घटना करके फरार हो गए।

पीड़ित ने इसकी शिकायत कैंट पुलिस से की है। हालांकि, पुलिस ने देर रात तक उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि चोरों की सीसीटीवी फुटेज से उनकी तलाश की जा रही है। जिस तरह से चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। उससे लगता है कि किसी लोकल के गैंग ने रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया है।

60 वर्ष में ऐसी पहली चोरी

व्यापारी नेता राजेश जसोरिया ने बताया कि सदर बाजार को कैंट का सबसे सुरक्षित इलाका माना जाता है। जिस तहर से चोरों ने भुवन के घर को निशाना बनाया है। उससे सदर बाजार के लोग भी सन्न रह गए है। लोगों का कहना है कि बीते 60 वर्षों में सदर बाजार में इस तरह की यह पहली चोरी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें