ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमकान खाली करने को बोला तो किराएदार ने किया ये हाल

मकान खाली करने को बोला तो किराएदार ने किया ये हाल

बिहारीपुर में किराएदारों ने एक मकान मालकिन पर लोह की रॉड से हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां...

मकान खाली करने को बोला तो किराएदार ने किया ये हाल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 03 Jul 2019 06:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहारीपुर में किराएदारों ने एक मकान मालकिन पर लोह की रॉड से हमला कर दिया। महिला की चीख सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी है।

थाना बारादरी के सनराइज कॉलोनी निवासिनी रमा भारती ने कुछ महीने पहले बबलू को अपना मकान किराए पर दिया था। बबलू अपने परिवार के साथ उस मकान में रहता था। सप्ताह भर पहले रमा ने बबलू को मकान खाली करने का अल्टीमेटम दिया था। बबलू ने मकान खाली नहीं किया। बुधवार को रमा उससे मकान खाली करवाने पहुंची। वहां उन दोनों में नोकझोंक शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि किराएदारों ने मकान मालकिन पर हाथ छोड़ दिया। आरोपियों ने रमा को लोहे की रॉड से पीटकर लहूलुहान कर दिया। किराएदारों के चंगुल से बचने के लिए रमा चीखने - चिल्लाने लगी। शोर सुनकर पड़ोसियों ने महिला को आरोपियों के चंगुल से बचाया।

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उसी बीच मौका पाकर बबलू परिवार सहित वहां से भाग गया। मामले कोतवाली इंस्पेक्टर का कहना है कि महिला के परिजनों ने किराएदारों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर किराएदारों पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें