ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश14 का पहाड़ा ना लिख पाने पर शिक्षक ने छात्रा को डंडे से पीटा

14 का पहाड़ा ना लिख पाने पर शिक्षक ने छात्रा को डंडे से पीटा

ब्लैकबोर्ड पर 14 का पहाड़ा ना लिख पाने पर शिक्षक ने कक्षा पांच की छात्रा की डंडे से पिटाई कर दी। इससे छात्रा के हाथ में गंभीर चोट आई...

14 का पहाड़ा ना लिख पाने पर शिक्षक ने छात्रा को डंडे से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 17 Sep 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

ब्लैकबोर्ड पर 14 का पहाड़ा ना लिख पाने पर शिक्षक ने कक्षा पांच की छात्रा की डंडे से पिटाई कर दी। इससे छात्रा के हाथ में गंभीर चोट आई है। दर्द से तड़प रही छात्रा को देखकर परिजनों ने शिक्षक से शिकायत की तो शिक्षक ने परिजनों के साथ अभद्रता की। बेटी को लेकर थाने पहुंचे परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फरीदपुर के मोहल्ला परा के सर्वेश कुमार की बेटी अंजलि प्राथमिक विद्यालय परा द्वितीय में कक्षा पांच की छात्रा है। परिजनों ने बताया कि अंजलि स्कूल में पढ़ने गई थी। शिक्षक ने अंजलि को ब्लैक बोर्ड पर 14 का पहाड़ा लिखने को कहा। अंजलि ने 14 का पहाड़ा लिखना शुरू किया। लेकिन बीच में एक अंक लिखना भूल गई। इसके बाद शिक्षक ने उसे डंडा मार दिया। अंजलि के अंगूठे में डंडा लगा। अंजलि रोती हुई घर पहुंची। उसने परिजनों को शिक्षक की क्रूरता की जानकारी दी। परिवार के लोग विरोध करने के लिए शिक्षक के पास पहुंचे। जिसके बाद शिक्षक ने परिजनों से अभद्रता की। परिवार के लोग अंजलि को लेकर थाने पहुंचे। उन्होंने शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। बीईओ शशांक शेखर मिश्रा ने बताया कि कक्षा पांच की छात्रा को डंडा मारने के आरोप की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें