DA Image
21 अप्रैल, 2021|10:15|IST

अगली स्टोरी

ब्रह्मदेव पर स्थापित मूर्ति खण्डित की, लोगों में फैला आक्रोश

default image

बहेड़ी। हिसं

ब्रह्मदेव पर स्थापित हनुमान जी की मूर्ति खण्डित किए जाने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही एसडीएम राजेश चन्द्र और सीओ यतेन्द्र सिंह नागर फोर्स के साथ मौके पर पहंचे और आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। अफसरों ने ब्रह्मदेव पर दूसरी मूर्ति स्थापित कराने के बाद अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार को मोहल्ला शाहगढ़ के लोग जब सरकारी स्कूल के पास स्थापित ब्रह्मदेव के पास पहुंचे तो उन्होंने वहां हनुमानजी की मूर्ति खण्डित देखी। मूर्ति खण्डित होने की खबर लगते ही लोगों में आक्रोश फैल गया और वे आक्रोश जताने लगे। सूचना मिलते ही एसडीएम राजेश चन्द्र, सीओ यतेन्द्र सिंह नागर, प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों ने अफसरो से मूर्ति खण्डित करने वालों का पता लगाकर कार्रवाई की मांग की। जिसपर एसडीएम ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया।

जानकारी लगते ही भाजपा विधायक प्रतिनिधि सुरेश गंगवार, भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील रस्तोगी, उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से मामले की जांच कर आरोपियों का सुराग लगाने की मांग की। प्रशासन व पुलिस ने खण्डित मूर्ति को नदी में विसर्जित कराने के बाद ब्रह्मदेव पर हनुमान जी की नई मूर्ति स्थापित करवाई। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। सुरक्षा की दृष्टि से ब्रह्मदेव पर दो सिपाहियों को भी तैनात कर दिया गया है।

मूर्ति खण्डित करने वालों का पता लगाकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। खण्डित मूर्ति को विसर्जित करवाने के बाद नई मूर्ति को ब्रह्मदेव पर स्थापित करवा दिया गया है।

यतेन्द्र सिंह नागर

सीओ, बहेड़ी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The statue installed on Brahmadev was broken the anger spread among the people