ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराज्य परियोजना कार्यालय की टीम ने देखी स्कूल की गुणवत्ता

राज्य परियोजना कार्यालय की टीम ने देखी स्कूल की गुणवत्ता

राज्य परियोजना कार्यालय से आई दो सदस्यीय टीम ने अवस्थापना कार्यों का जायजा लिया। शुक्रवार को टीम ने किला स्थित प्राइमरी और जूनियर हाईस्कूल का...

राज्य परियोजना कार्यालय की टीम ने देखी स्कूल की गुणवत्ता
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 10 Oct 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य परियोजना कार्यालय से आई दो सदस्यीय टीम ने अवस्थापना कार्यों का जायजा लिया। शुक्रवार को टीम ने किला स्थित प्राइमरी और जूनियर हाईस्कूल का निरीक्षण किया। उन्होंने फर्नीचर, खेल सामग्री, चाहरदीवारी का जायजा लिया। अभिलेखों को चेक किया। तीन दिवसीय दौरा पूरा होने के बाद टीम वापस लौट गई है।

2017 से 2020 तक अवस्थापना के तहत हुए कार्यों का सत्यापन करने के लिए राज्य परियोजना कार्यालय से दो सदस्यीय अभियंताओं की टीम को भेजा गया था। स्थानीय जांच अधिकारी डायट प्राचार्य के साथ जांच की गई। शुक्रवार को अंतिम दिन सुबह में टीम किला स्थित परिषदीय विद्यालयों में पहुंची। इस बीच बीएसए कार्यालय से डीसी निर्माण आलोक मिश्रा, डायट से मातादीन भी थे। टीम ने जूनियर हाईस्कूल में फर्नीचर को देखा। उसकी नपाई करते हुए लंबाई, चौड़ाई को चेक कर गुणवत्ता परखी। एनडीएस के द्वारा चाहरदीवारी की जायजा लिया। उसके बाद खेल सामग्री के सामान का जांचा। कम्पोजिंट ग्रांट में खर्च हुए रुपये का हिसाब-किताब भी देखा। इसके बाद प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण किया। यहां पर टायल्स और पानी का इंतजाम देखकर खुशी जताई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें