ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफौजी ने घरवाली को बेरहमी से पीटा, सिलाई मशीन से सिल दी अंगुलियां

फौजी ने घरवाली को बेरहमी से पीटा, सिलाई मशीन से सिल दी अंगुलियां

बाहर वाली के चक्कर में फौजी ने घरवाली को बेरहमी से पीटा, सिलाई मशीन से सिल दी अंगुलियां बाहर वाली के चक्कर में फौजी ने घरवाली को बेरहमी से पीटा,...

फौजी ने घरवाली को बेरहमी से पीटा, सिलाई मशीन से सिल दी अंगुलियां
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रॉसर--
- बाहर वाली के चक्कर में पत्नी के साथ ही बेरहमी

- पत्नी के भाई को फोन कर लाश ले जाने को कहा

नवाबगंज, संवाददाता। बाहरवाली के चक्कर में एक फौजी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। उसने उसकी अंगुलियों को सिलाई मशीन से सिल डाला। बाद में उसने उसके भाई को फोन कर उसकी लाश को उठा ले जाने की बात कही। घटना की रिपोर्ट विवाहिता की ओर से अपने पति और सास के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के चौखंडी गांव की नीलम कुमारी का विवाह 23 अप्रैल वर्ष 2021 को तुमड़िया गांव के मुकेश कुमार के साथ हुआ था। मुकेश कुमार आसाम के 281 यूनिट फील्ड असम हाथी गेट जिला उदयपुरमें नायक के पद पर तैनात है। वह अपने परिवार के साथ कस्बे के गंगवार कॉलोनी में रहता है। उसके एक पुत्र अभिधन्न आठ माह है। उसकी पत्नी का आरोप है। कि उसके दूसरी महिला से अवैध संबंध है। इस कारण वह उसे जान से मार कर उससे शादी करना चाहता है। वह कई बार उस पर जानलेवा हमला कर चुका है। इसमें उसकी मां ऊषा देवी भी उसका साथ देती है। वह 12 मई को छुट्टी लेकर घर आया है। आरोप है। कि 21 मई की रात एक बजे उसने उसे जान से मारने की नियत से उसके ऊपर धारदार छुरी से हमला कर दिया। जिससे उसके बाएं हाथ की कलाई कट गयी। उसने उसके दोनों हाथों की अंगुलियों को सिलाई मशीन में लगा कर उसकी अंगुलियों को सिलाई मशीन की सुई से सिला। जिससे उसके हाथ खून से लथपथ हो गए। बाद में उसने उसे जमीन पर गिरा कर बूट वाले जूतों से उसे लातें मारी। जूतों से ही उसने उसके प्राइवेट पार्ट पर खूब लातें मारी। उसके बेहोश होने पर उसने उसके भाई लोकेश को फोन कर कहा कि तेरी बहन को मार कर डाल दिया है। अब उसकी लाश को आकर ले जा। तब उसका भाई अपनी पत्नी किरन के साथ वहां आया तो उसने उससे भी धमकाया। घटना की रिपोर्ट नीलम कुमारी की ओर से अपने पति मुकेश कुमार व सास ऊषा देवी के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया है।

फोटो कैप्शन: फोटो- घायल नीलम कुमारी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।