The party also receives three and four votes in city and cante - जीत के लिए हम थे जिनके सहारे, वो हुए न हमारे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत के लिए हम थे जिनके सहारे, वो हुए न हमारे

मतगणना के बूथ वाइज नतीजे आने लगे हैं। सपा प्रत्याशी ने तो अपने गांव के बूथ पर जीत दर्ज करा ली। लेकिन अपनी विधानसभा में करारी शिकस्त पाई। बहुत कम कार्यकर्ता हैं, जो अपना बूथ जिता पाए हैं। सूरज यादव का 142 फरीदपुर के ढकनी रजपुरी बूथ 218 वोटों से जीता है।  बानखाना में 23 व 24 बूथ पर पहली बार पार्टी की जीत दर्ज हुई है।  सपा में एक नेता का पिछले दिनों वायरल हुआ ऑडियो भले पुराना बताया जा रहा हो, लेकिन नतीजे खुले तो नेताओं की भी पोल खुलने लगी है। एसएसवी इंटर कॉलेज के बूथ संख्या 263 से 269 तक सपा की हार हुई है।

कुर्मी वोट में की सेंधमारी पर मुस्लिमों की सुस्ती पड़ी भारी

यहीं पार्टी के सभासद नरेश पटेल और निवर्तमान महासचिव प्रमोद विष्ट का बूथ है। प्रताप न्यू जूनियर हाईस्कूल फरीदापुर यहां बूथ नंबर 273 और 274 दोनों में सपा की हार हुई है। यहां क्रमश: 83, 139 वोट पार्टी के खाते में आए हैं जबकि भाजपा को यहां 688 वोट मिले हैं। यह पूर्व जिला प्रवक्ता रहे संजीव यादव का बूथ है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रिय प्रमोद यादव एडवोकेट के बूथ पूर्व मा.वि.शांति विहार में तीनों बूथों पर पार्टी प्रत्याशी को 247 वोट ही मिले हैं जबकि भाजपा को 1404 वोट मिले। प्रदीप मौर्य पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष रहे। उनका बूथ भी हारा है। बमनपुरी निवासी नगर महासचिव दीपक शर्मा के बूथ और बिहारीपुर निवासी महिला जिलाध्यक्ष भारती चौहान के बूथ पर भी हार दर्ज की गई है। राजेन्द्र नगर, इंदिरा नगर के सेक्टर प्रभारी गौरव सक्सेना यहां के बूथों पर पार्टी को जीत दर्ज नहीं करा सके।  

राष्ट्रवाद और विकास ने भाजपा को पहुंचाया रिकॉर्ड जीत तक   

अध्यक्ष पद के दावेदार बूथ पर हारे

निवर्तमान जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव का बूथ परतासपुर में पार्टी को 385 वोट ही मिले हैं। महेशपुर अटरिया आईटीआई यहां पूर्व जिला उपाध्यक्ष सत्येन्द्र यादव का बूथ है। यहां दस बूथ है और बूथ संख्या 360 और 61 को छोड़कर सभी में सपा ने भारी जीत दर्ज की है। अरविंद यादव का बूथ जूनियर हाईस्कूल मेहतरपुर करोड़ के दो बूथों पर पार्टी को क्रमश: 93 और 275 वोट मिले हैं। यह बूथ हारा है।  

बरेली में मुस्लिम इलाकों में हर बूथ पर दौड़ी मोदी एक्सप्रेस

शहर और कैंट में पार्टी को तीन व चार वोट भी मिले

शहर व कैंट विधानसभा में 12 बूथ ऐसे हैं जहां पार्टी को सबसे कम तीन वोट मिले हैं। कैंट का बूथ संख्या 245 रीना माडल स्कूल कन्हैया टोला कमरा नबर तीन में पार्टी को मात्र तीन वोट मिले हैं। जबकि शहर के बूथ नंबर 68 में सपा को मात्र चार वोट मिले हैं। शहर में बूथ संख्या 148 व 149 में पार्टी को नौ-नौ व 150 बूथ पर मात्र दस वोट मिले हैं। जबकि कैंट में गुरुनानक खालसा इंटर कालेज सुभाष नगर के बूथ 86 में आठ,बूथ संख्या 87 में सात, माडल स्क्ूल बरेली कालेज कमरा नंबर एक के बूथ 191 में सात, बूथ 245 में सात, आर्शीवाद धर्मशाला गंगापुर बूथ संख्या 300 कमरा नंबर एक में नौ, बूथ संख्या 301 में छह, 302 आठ और विष्णु इंटर कालेज माधोबाड़ी के बूथ 305 में सपा प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार को सात वोट मिले हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The party also receives three and four votes in city and cante