ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपोस्टमार्टम में उलझा बाइक मैकेनिक के मौत का राज

पोस्टमार्टम में उलझा बाइक मैकेनिक के मौत का राज

बानखाना के बाइक मैकेनिक की मौत का राज पोस्टमार्टम में सुलझने के बजाय और उलझ गया। मौत की वजह स्पष्ट न होने पर डाक्टरों ने बिसरा प्रिजर्व कर दिया...

पोस्टमार्टम में उलझा बाइक मैकेनिक के मौत का राज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 20 Jun 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बानखाना के बाइक मैकेनिक की मौत का राज पोस्टमार्टम में सुलझने के बजाय और उलझ गया। मौत की वजह स्पष्ट न होने पर डाक्टरों ने बिसरा प्रिजर्व कर दिया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फूड प्वाइजनिंग आया है। परिवार वालों ने धमकाने और पीटने से मौत होने का आरोप लगाया था।

प्रेमनगर में खोये वाली गली के रहने वाले आफताब उर्फ बबलू बाइक रिपेयरिंग और पुरानी बाइक बेचने खरीदने का काम करते थे। बड़े भाई वकील अहमद की मौत के बाद उनकी पत्नी सन्ना से मकान को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार को वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान 5:30 बजे मोहल्ले के रहने वाले नवाब घोसी और कल्लू उन्हें उन्हें धमकाया। कहा कि मकान छोड़ दें नहीं तो उनको पूरे परिवार के साथ जान से मार देंगे। इसके बाद बबलू घर आये। उनको खून की उल्टियां होने लगीं। सीने में तेज दर्द होने लगा। उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि नवाब घोसी और कल्लू ने उन्हें धमकी दी है। बाद में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। परिवार वालों ने दबंगों पर मारपीट कर धमकी देने का आरोप लगाया। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें