ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरोड़ डालने का विरोध कर रहे दबंगों ने प्रधानपति से की मारपीट, किशोरी से की छेड़छाड

रोड़ डालने का विरोध कर रहे दबंगों ने प्रधानपति से की मारपीट, किशोरी से की छेड़छाड

सीसी रोड डालने का विरोध कर रहे दबंगों ने प्रधान पति से मारपीट की। बचाव करने पर किशोरी से छेड़छांड़ कर उसके कपड़े फाड़...

रोड़ डालने का विरोध कर रहे दबंगों ने प्रधानपति से की मारपीट, किशोरी से की छेड़छाड
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 09 Dec 2021 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

सीसी रोड डालने का विरोध कर रहे दबंगों ने प्रधान पति से मारपीट की। बचाव करने पर किशोरी से छेड़छांड़ कर उसके कपड़े फाड़ दिए। प्रधानपति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

गांव कनकपुरी में ग्राम पंचायत मोहन लाल के घर से गंगासरन के घर तक सीसी रोड का निर्माण करा रही है। रोड निर्माण को बुनियाद बनाई जा रही है। बुधवार को गांव के ओमप्रकाश ने बिना पैमाइश कराने अपने खेत में सीसी रोड डालने का आरोप लगाकर विरोध शुरू कर दिया। काम करवा रहे प्रधान पति रामपाल से विरोध कर रहे लोगों की कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर विरोध करने वालों ने प्रधान पति से मारपीट की। मौके पर भीड़ जमा हो गई।

एक ग्रामीण के परिजनों ने प्रधान पति को बचाने की कोशिश की। दबंगों ने ग्रामीण की पुत्री से छेड़छांड़ कर कपड़े फाड़ दिए। आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। प्रधान पति ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने ओमप्रकाश, कपिल, हरीश, सोमपाल व ठाकुर दास सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने ओमप्रकाश व कपिल को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें