ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकार में डालकर अपहरण कर्ताओं ने दो युवकों को क्षेत्र में घुमाया, एक छूटकर भागा

कार में डालकर अपहरण कर्ताओं ने दो युवकों को क्षेत्र में घुमाया, एक छूटकर भागा

थाना बिशारतगंज क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर के युवक ने अपने परिजनों के साथ सीओ को तहरीर दी और बताया कि पांच लोग उसे और उसके दोस्त को कार में डालकर ले...

कार में डालकर अपहरण कर्ताओं ने दो युवकों को क्षेत्र में घुमाया, एक छूटकर भागा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना बिशारतगंज क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर के युवक ने अपने परिजनों के साथ सीओ को तहरीर दी और बताया कि पांच लोग उसे और उसके दोस्त को कार में डालकर ले गए और क्षेत्र में घुमाते रहे। उन लोगों ने उनके परिवार से फिरौती मांगी। वह किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर आया है, जबकि उसका दोस्त अभी भी उनकी गिरफ्त में है। इस पर पांचों थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया है और चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं।
गांव इस्माइलपुर के अभिषेक सिंह पुत्र हंसपाल सिंह ने बताया है कि शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे वह अपने दोस्त विष्णु निवासी ग्राम फतेहगंज के साथ मझगवां गया था। वापस लौटते समय नौहारा हसनपुर मढ़ी के पास एक कार में सवार पांच लड़के बैठे थे। उन्होंने उन दोनों को रोक कर उनका नाम पता पूछा और इसी दौरान जबरन उन्हें कार में डाल लिया और तंमचें दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। वह उन्हें पीटते हुए मझगवां से अलीगंज, गुलड़िया उपराला, रामनगर होते हुए आंवला आए। इस दौरान उनके परिवार वालों को फोन कराकर रुपयों की मांग की। उनकी वीडियो बनाई और बार बार तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी दी गयी। उसका कहना है कि आंवला में मंत्री जी कोठी के समीप पेशाब का बहाना कर वह उतरा और मौका पाकर भाग निकला। जबकि उसका दोस्त विष्णु अभी भी अपहरणकर्ताओं की गिरफ्त में है।

इस बारे में सीओ निलेश मिश्र ने बताया कि इस्माइलपुर के लोगों ने देर शाम उन्हें तहरीर दी है। उन्होंने तत्काल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताई गई कार की खोज कराने को वाहनों की चेकिंग कराई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।