ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयुवक को हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ घेर कर पीटा

युवक को हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ घेर कर पीटा

रिठौरा बाजार से लौट रहे युवक को बरेली पीलीभीत हाईवे पर हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ घेर कर जमकर पीटा। युवक की स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़फोड़...

युवक को हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ घेर कर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रिठौरा बाजार से लौट रहे युवक को बरेली पीलीभीत हाईवे पर हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ घेर कर जमकर पीटा। युवक की स्कॉर्पियो गाड़ी में तोड़फोड़ कर शीशे भी तोड़ दिए। गला दबाकर जान लेने का प्रयास किया। हाफिजगंज पुलिस तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसमें एक सट्टा किंग और एक हिस्ट्रीशीटर है।
थाना इज्जत नगर के मुड़िया अहमद नगर के रहने वाले आशीष यादव ने बताया कि वह आठ मई की शाम छह बजे रिठौरा से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पीलीभीत रोड पर मुड़िया अहमदनगर का रहने वाला सट्टा किंग रविंद्र यादव, गुंडा एक्ट का आरोपी संतोष पटेल और हिस्ट्रीशीटर कल्लू यादव ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। उनकी स्कॉर्पियो के शीशे तोड़ दिए। उनके साथ मारपीट की। रविंद्र ने आशीष की गर्दन दबा कर जान लेने का भी प्रयास किया। परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। हमलावरों ने गाड़ी तोड़ दी। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत हाफिजगंज थाना पुलिस से की गई। पुलिस ने मामले की जांच की। घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। इसके बाद हाफिजगंज पुलिस ने आरोपी रविंद्र पुत्र चिरौंजीलाल निवासी मुड़िया अहमद नगर, गुंडा एक्ट के आरोपी संतोष पटेल पुत्र मुन्नालाल नौगवां जागीर, हिस्ट्रीशीटर कल्लू यादव के खिलाफ गंभीर धाराओं में थाना हाफिजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर हाफिजगंज संजय सिंह ने बताया कि मामले में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।