ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोन के रुपए जमा करने आए किसान के थैले से उचक्कों ने एक लाख उड़ाए

लोन के रुपए जमा करने आए किसान के थैले से उचक्कों ने एक लाख उड़ाए

लोन के रुपए जमा करने के लिए बैंक आए एक किसान का थैला काटकर उचक्कों ने उसके थैले एक लाख रुपए पार कर दिए। जब उसे इसका एहसास हुआ तो उसके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सीसीटीवी...

लोन के रुपए जमा करने आए किसान के थैले से उचक्कों ने एक लाख उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 06 Oct 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

लोन के रुपए जमा करने के लिए बैंक आए एक किसान का थैला काटकर उचक्कों ने उसके थैले एक लाख रुपए पार कर दिए। जब उसे इसका एहसास हुआ तो उसके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सीसीटीवी फुटेज चेक किए।

बकैनिया गांव के किसान रामचन्द्र पुत्र लालाराम ने कस्बे में स्थित एसबीआई की शाखा से लोन लिया था। सोमवार को वह लोन के एक लाख रुपए बैंक में जमा करने के लिए आए थे। बैंक परिसर में बैठ कर वह फार्म भर रहे थे। इसी बीच उचक्कों ने उनके थैले को काट कर उसमें रखे एक लाख रुपए पार कर दिए। जब वह रुपए जमा करने के लिए काउंटर पर पहुंचे तो थैले से रुपए गायब थे। जिससे उनके होश उड़ गए। किसान के रुपए पार होने की सूचना मिलते ही बैंक में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे कोतवाल सुरेन्द्र सिंह पचौरी ने जांच पड़ताल के बाद बैंक के सीसी फुटेज चेक किए। घटना की तहरीर किसान की ओर से थाना नवाबगंज में दी गयी है।

बैंक पर तैनात रहती है पुलिस पिकेट

कस्बे की एसबीआई शाखा में गार्ड के तैनात रहने के साथ ही बैंक में पुलिस पिकेट भी तैनात रहती है। इसके बाद भी उचक्के बैंक में टहलते रहते हैं। सोमवार को उचक्कों ने किसान को अपना निशाना बना उसके रुपए पार कर दिए।

फोटो कैप्शन: फोटो-1 जांच पड़ताल करती पुलिस।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें