ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी को लेकर भाग रहीं थी लड़कियां, और आ गया प्रेमी का बाप फिर...

प्रेमी को लेकर भाग रहीं थी लड़कियां, और आ गया प्रेमी का बाप फिर...

अपने प्रेमी को लेकर फरार हो रही दो युवतियों व उनके ब्यायफ़्रेंड को चौकी पुलिस ने दबोच लिया। देर शाम समझौते के बाद लड़कियों व उनके ब्यायफ़्रेंड को उनके घर भेज दिया व युवक को उसके परिजन घर ले...

प्रेमी को लेकर भाग रहीं थी लड़कियां, और आ गया प्रेमी का बाप फिर...
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 04 Oct 2018 02:24 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने प्रेमी को लेकर फरार हो रही दो युवतियों व उनके ब्यायफ़्रेंड को चौकी पुलिस ने दबोच लिया। देर शाम समझौते के बाद लड़कियों व उनके ब्यायफ़्रेंड को उनके घर भेज दिया व युवक को उसके परिजन घर ले गए।

नवाबगंज निवासी एक युवक जयपुर में रहकर कारचोवी का काम करता था। अभी कुछ दिन पूर्व ही वह जयपुर से लौट कर आया। जयपुर में काम के दौरान एक युवती के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया। युवती फर्रुखाबाद की रहने वाली है। बुधवार को युवती अपनी एक सहेली व उसके बॉयफ्रेंड के साथ नवाबगंज युवक के घर पहुंच गई। पूरा दिन वह युवक व उसके परिवार वालों के साथ रहे। शाम को बिना बताए तीनो लोग नवाबगंज के युवक को अपने साथ लेकर बस से जयपुर के लिए रवाना हो गए। जब युवक के परिजनों को सूचना मिली तो वे दौड़कर रिठौरा पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस की मदद से बस को रुकवा लिया। पुलिस ने दोनों युवतियों और उनके बॉयफ्रेंड को उतार लिया। परिजनों ने बताया कि युवतियां बिना बताए नवाबगंज के युवक को अपने साथ ले जा रही थी। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। जिसके बाद युवतियों व उनके ब्यायफ़्रेंड को उनके घर भेज दिया। वहीं नवाबगंज के युवक को उसके परिजन अपने साथ घर ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें