DA Image
2 जून, 2020|11:42|IST

अगली स्टोरी

छात्रा ने वीडियो बनाकर किया वायरल, बोली-बालिग हो गई तो प्रेमी से कर लिया निकाह, पिता ने बताया छात्रा अभी नाबालिग 

the girl made the video viral bidding became adult then she married her boyfriend father told that t

घरवालों से तंग आकर छात्रा प्रेमी संग फरार हो गई। इज्जतनगर पुलिस रिपोर्ट तो दर्ज की, लेकिन एक माह बाद भी बरामद नहीं किया। छात्रा ने खुद को बालिग बताकर निकाह करने की बात वॉयरल वीडियों में कही, जबकि छात्रा के पिता ने  मार्कशीट दिखाकर बेटी को नाबालिग बताया। घरवालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

रहपुरा चौधरी के रेता बजरी व्यापारी की बेटी कक्षा आठ में पढ़ाई करती थी। गांव के अजीम पर आरोप लगाया कि वह  छात्रा को तीन मार्च को भगा ले गया। इज्जतनगर पुलिस ने अजीम, उसका भाई चांद, उसकी बहन सदाबहार व बहनोई तौफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। एक माह बाद भी पुलिस छात्रा को बरामद नहीं कर पाई।

लॉकडाउन में छात्रा ने  एक वीडियों सोशल मीडिया पर अपलोड किया। उसने बताया कि उसके घरवाले कही और शादी कराना चाहते थे। विरोध पर मारपीट की। वह प्रेमी के साथ भागकर बहेड़ी आ गई। खुद को बालिग बताकर अपनी मर्जी से शादी करने की बात  कही।

मायके वालों से खतरा बताते हुये पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की। वहीं छात्रा के पिता ने पुलिस को मार्कशीट  दिखाई। मार्कशीट के हिसाब से बालिग होने में छह माह कम थे। उन्होंने बाल विवाह बताकर आरोपी को गिरफ्तार करने व बेटी को बरामद करने की मांग की। पीड़ित ने बताया कि थाना पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही। लॉकडाउन में वह आला अधिकारियों से भी नहीं मिल पा रहे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The girl made the video viral bidding became adult then she married her boyfriend father told that the student is still a minor