ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश8 मार्च से बहेगी सत्संग की गंगा, आ रहे सुधांशु जी माहाराज

8 मार्च से बहेगी सत्संग की गंगा, आ रहे सुधांशु जी माहाराज

विश्व जागृति मिशन के संस्थापक सुधांशु जी महाराज का भक्ति सत्संग 8 मार्च से माडल टाउन में दशहरा ग्राउंड में होगा। यह सत्संग 11 मार्च तक...

8 मार्च से बहेगी सत्संग की गंगा, आ रहे सुधांशु जी माहाराज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 19 Feb 2018 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व जागृति मिशन के संस्थापक सुधांशु जी महाराज का भक्ति सत्संग 8 मार्च से माडल टाउन में दशहरा ग्राउंड में होगा। यह सत्संग 11 मार्च तक चलेगा। सोमवार को सिविल लाइंस स्थित होटल में मिशन के बरेली मंडल के प्रधान देवेंद्र खंडेलवाल, महामंत्री पवन कुमार अरोड़ा ने दी। सत्संग सुबह 08:30 बजे से 10:30 बजे और शाम 5 से 7 बजे तक होगा।

पवन कुमार अरोड़ा ने बताया कि सत्संग में सुधांशु जी महाराज की बेटी योगगुरु डॉ. अर्चिका भी शामिल होंगी। वह लोगों को योग विद्या और ध्यान साधना का प्रशिक्षण देंगी। सत्संग से पहले शहर के अलग-अलग इलाके में प्रभात फेरी निकाली जाएगी। साथ ही 4 मार्च को बालाजी मंदिर से कार-स्कूटर रैली निकाली जाएगी। दूसरी कार-स्कूटर रैली 6 मार्च को साहूकारा में आयोजित की गई है। प्रेसवार्ता में कथा संयोजक संदीप मेहरा, वेद अरोड़ा, रेनू वार्ष्णेय, राजेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

साहूकारा से निकाली गई प्रभात फेरी

बरेली। विश्व जागृति मिशन की तरफ से सोमवार को साहूकारा में प्रभात फेरी निकाली गई। प्रभात फेरी का आरंभ देवेंद्र खंडेलवाल, पवन कुमार अरोड़ा, संदीप मेहरा और संजय गर्ग ने दीप जलाकर किया। हाथी मंदिर साहूकारा से निकलकर प्रभात फेरी गुलाबनगर, जकाती मोहल्ला, भरत गली होते हुए लक्ष्मी नारायण मंदिर पर संपूर्ण हुई। इस मौके पर रेनू मिश्रा, कुसुम अग्रवाल, ममता गर्ग, शांति बिष्ट, नीरज माथुर, नरेंद्र नाथ खुराना आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें