ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभीड़ ने बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़ा

भीड़ ने बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़ा

भीड़ ने बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़ लिया। भीड़ ने चोर की पिटाई की। बाइक मालिक ने भाई की मदद से चोर को थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने...

भीड़ ने बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 14 May 2024 08:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भीड़ ने बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को पकड़ लिया। भीड़ ने चोर की पिटाई की। बाइक मालिक ने भाई की मदद से चोर को थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर को जेल भेज दिया।
शीशगढ़ कस्बा के मोहल्ला बिलासपुर अड्डा निवासी हसनैन रजा ने सोमवार की शाम बाइक घर के सामने खड़ी की। वह घर में काम निपटाने लगे। शाम 7.35 बजे एक युवक लॉक तोड़ कर उनको बाइक को चोरी कर भागने लगा। उनके शोर मचाने पर लोग चोर के पीछे दौड़े। लोगों ने चोर को पकड़ लिया। मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने चोर से मारपीट की। हसैनन रजा भाई की मदद से चोर को थाने ले गए। उन्होंने चोर को पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी चोर कुलदीप निवासी गहवरा मीरगंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी के खिलाफ कोतवाली बरेली एवं सिरौली थाने में गंभीर धाराओं में कई मुकदमा दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को जेल भेज दिया। एसओ रविंद्र कुमार ने बताया बाइक चोरी कर भागने बाला चोर पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ कोतवाली बरेली, थाना सिरौली में आधा दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।