ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकमिश्नर हुए नाराज, बोले- सड़कों पर कोई बेवजह घूमता नजर आए तो कर दो चालान

कमिश्नर हुए नाराज, बोले- सड़कों पर कोई बेवजह घूमता नजर आए तो कर दो चालान

लॉकडाउन के दौरान जिले की सड़कों पर बेवजह घूमने वालों ने प्रशासन और पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है। अब बगैर किसी काम के वाहन लेकर सड़कों के चक्कर काटने वालों पर कार्रवाई होगी। कमिश्नर बेवजह से घरों से निकलने...

कमिश्नर हुए नाराज, बोले- सड़कों पर कोई बेवजह घूमता नजर आए तो कर दो चालान
बरेली। प्रमुख संवाददाता Mon, 30 Mar 2020 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के दौरान जिले की सड़कों पर बेवजह घूमने वालों ने प्रशासन और पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है। अब बगैर किसी काम के वाहन लेकर सड़कों के चक्कर काटने वालों पर कार्रवाई होगी। कमिश्नर बेवजह से घरों से निकलने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। वाहन का चालान करने को कहा है। 

सोमवार को कमिश्नर ने कमिश्नरी सभागार में मंडलीय आउट ब्रेक रिस्पांस कमेटी के साथ मीटिंग की। कमिश्नर ने सबसे अधिक नाराजगी सड़कों पर लगने वाली भीड़ को लेकर दिखाई दी। कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने डीएम और एसएसपी को कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

शाहमतगंज में सुबह दुकानों पर लगने वाली भीड़ को लेकर कमिश्नर ने नाराजगी जताई। अधिकारियों को सामाजिक दूरी बनाकर सामान खरीदने के लिए जरूरी इंतजाम करने को कहा। अधिकारियों की ड्यूटी लगाने को कहा। सामाजिक दूरी का पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। कमिश्नर ने अधिकारियों को कोरोना संक्रमण को रोकने के इंतजामों में किसी तरह लापरवाही न करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि जरूरी सामान की खरीदारी कर लें। 

सेनेटाइजर की कमी नहीं 

कमिश्नर ने कहा कि बरेली में तीन कंपनियां सेनेटाइजर बना रही हैं। जीएमडीआईसी से संपर्क कर सेनेटाइजर की खरीद कर सकते हैं। कमिश्नर ने अधिकारियों को सेनेटाइजर की आपूर्ति बाजार में बरकरार रखने के निर्देश दिए। 

पीपी किट की खरीद कर लो 

कमिश्नर ने आईटीबीपी के अधिकरियों को पंकज इंटरप्राइजेज के माध्यम से पीपी किट की व्यवस्था के निर्देश दिए। ताकि पॉजीटिव केस मिलने पर तुरंत बेहतर इलाज किया जा सके। 

कोरोना संक्रमित किस-किस मिला सूची बनाओ 

सुभाषनगर कोरोना संक्रमित जितने लोगों से मिला है उनकी सूची बनाई जाएगी। कमिश्नर ने कहा कि सब्जी और किराने की दुकान पर वह गया उनको भी सूची में शामिल किया जाना चाहिए। कमिश्नर ने बाहर से आने वाले लोगों को आइसोलेशन में रखने के निर्देश दिए हैं। 

कोरोना कंट्रोल रूम के 0581 2553311 पर फोन करें

कमिश्नर ने लोगों से कोरोना कंट्रोल रूम के नंबर 0581-2553311 पर कोरोना संदिग्ध जानकारी देने को कहा। 
-
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें