ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखीमपुर जा रही बस अनियंत्रित होकर पिकअप से टकराई

लखीमपुर जा रही बस अनियंत्रित होकर पिकअप से टकराई

सोनीपत से लखीमपुर जा रही डबल ड्रेकर बस पचोमी गांव के पास ओवर ब्रिज पर अनियंत्रित होकर पिकअप से टकरा गई। गहरी नींद में सो रहे यात्री बस की सीटों से...

लखीमपुर जा रही बस अनियंत्रित होकर पिकअप से टकराई
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनीपत से लखीमपुर जा रही डबल ड्रेकर बस पचोमी गांव के पास ओवर ब्रिज पर अनियंत्रित होकर पिकअप से टकरा गई। गहरी नींद में सो रहे यात्री बस की सीटों से गिरकर चोटिल हो गए। टक्कर लगने के बाद बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को निकालकर दूसरी बस से भिजवाया। बस को कब्जे में लिया गया है। 
पुलिस के मुताबिक गुरुवार को सोनीपत से यात्रियों को लेकर बस लखीमपुर जा रही थी। बस में करीब 85 यात्री बैठे हुए थे। सुबह 3.00 बजे बस फरीदपुर से निकलकर पचोमी गांव के पास ओवर ब्रिज पर पहुंची। इसी दौरान बस अनियंत्रित हो गई। बस आगे जा रही पिकअप से टकरा गई। हादसे के बाद बस ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लेकर बस को रोका। जिसकी वजह से तमाम यात्री सीटों से गिर पड़े। बस में चीख पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। इसके बाद यात्रियों को दूसरी बस से लखीमपुर की ओर रवाना किया गया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया। पिकअप ड्राइवर को मामूली चोटे आईं। उसे मरहम पट्टी के बाद भिजवा दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।