ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवचरा - बल्लिया रोड पर खेत में मिला अज्ञात अधेड़ का शव

देवचरा - बल्लिया रोड पर खेत में मिला अज्ञात अधेड़ का शव

भमोरा। सोमवार को देवचरा से बल्लिया रोड पर चक्की के पीछे खाली खेत में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन...

देवचरा -  बल्लिया रोड पर  खेत में मिला अज्ञात अधेड़ का शव
देवचरा - बल्लिया रोड पर खेत में मिला अज्ञात अधेड़ का शव
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 18 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

भमोरा, संवाददाता।
सोमवार को देवचरा से बल्लिया रोड पर चक्की के पीछे खाली खेत में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। पुलिस ने तीन घंटे तक पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी, शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया भेजा। तलाशी में मृतक की जेब से 21 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

इंस्पेक्टर क्राइम राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की दोपहर ग्रामीणों ने सूचना दी कि देवचरा से बल्लिया की सड़क पर नरेश मौर्य की चक्की के पीछे चकरपुर के डालचंद के खेत में एक व्यक्ति उम्र 55 वर्ष का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने शव की तलाशी ली तो उसकी जेब में 21 हजार रुपए निकले। शिनाख्त कराने की कोशिश, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। लोगों ने बताया कि यह व्यक्ति सुबह के समय उस ओर नशे की हालत में घूम रहा था। ग्रामीणों सहित राहगीरों से पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। मृतक शरीर में नीले रंग की बनियान और काले रंग के नेकर थी। पुलिस का मानना है व्यक्ति नशे में था और गर्मी अधिक होने से उसकी मौत हो गई होगी। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट पता चल सकेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।