ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटेम्पो में महिला का बैग पार करने वाले उचक्कों को जेल

टेम्पो में महिला का बैग पार करने वाले उचक्कों को जेल

टेम्पो में महिला का बैग पार करने वाले तीन उचक्कों को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी किए गए जेवरात भी बरामद...

टेम्पो में महिला का बैग पार करने वाले उचक्कों को जेल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 03 Aug 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

टेम्पो में महिला का बैग पार करने वाले तीन उचक्कों को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी किए गए जेवरात भी बरामद किए हैं। जबकि मौके से फरार हुए उनके एक साथी की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

हरदुआ किफायतुल्ला गांव के जीशान रविवार को अपनी पत्नी नूरी के साथ टेम्पो में से जनपद पीलीभीत के न्यूरिया कस्बे में अपने एक रिश्तेदार के घर विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पीलीभीत हाईवे पर गरगईया-बिशनपुर गांव के बीच टेम्पो में बैठे चार उचक्कों ने उनकी पत्नी का बैग पार कर दिया था। बैग में उसके जेवरात थे। महिला को उचक्कों पर शक होने पर ग्रामीणों ने तीन उचक्कों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। जबकि उनका एक साथी मौके से फरार हो गया था। जिनसे पूछताछ करने पर उन्होंने पुलिस को अपने नाम दिलशाद निवासी हमीदाबाद तहसील बिलासपुर जनपद रामपुर, मोहम्मद शाजिद व शाहिद निवासी खुली ताहरपुर थाना भमोरा तहसील आंवला बताए। जबकि मौके से फरार हुए अपने साथी का नाम आकिल निवासी नवादा चौकी तालाब के पास आंवला रोड बदायूं बताया। पुलिस उनके पास से चुरायी गयी एक जोड़ी पायल, एक जोड़ी सौकबंद व एक टीप बरामद कर मंगलवार को उन तीनों को जेल भेज दिया। पुलिस उनके फरार साथी की तलाश में छापामारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें