DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओयो के विरोध में देश भर के होटलों में 20 से हड़ताल

ओयो के विरोध में देश भर के होटलों में 20 से हड़ताल

ओयो के विरोध में देश भर के होटल 20 जून से हड़ताल पर जा रहे हैं। हड़ताल के दौरान होटल ओयो से हुए बुकिंग रद्द कर देंगे। ऐसे में लोगों को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। अगर आपने भी 20 जून या उसके बाद ओयो से बुकिंग कराई है तो एक बार संबंधित होटल से संपर्क कर लें।

ऑनलाइन होटल बुकिंग प्लेटफॉर्म ओयो ने होटल इंडस्ट्री की तस्वीर बदल दी है। ओयो पूरे देश में काफी कम कीमत पर लोगों को होटल उपलब्ध कराता है। मगर होटलों का एक बड़ा समूह ओयो के विरोध में उतरा हुआ है। इन लोगों का मानना है कि ओयो होटल उद्योग को खत्म करने पर आमादा है। ओयो के साथ तमाम होटल स्वामियों का कमीशन और भुगतान का भी विवाद है। इस सब के विरोध में देश भर के होटल 20 जून से हड़ताल करने जा रहे हैं। बरेली होटेलियर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. अनुराग सक्सेना ने बताया कि हड़ताल की सूचना आ गई है। हड़ताल के दौरान ओयो से बुकिंग कराने वाले लोगों को कमरे नहीं दिए जाएंगे। ओयो को ब्लॉक कर दिया जाएगा। कोई नई बुकिंग नहीं ली जाएगी। इस बारे में ओयो के प्रतिनिधि से बात करने की कोशिश की, मगर मोबाइल पर संपर्क नहीं हो सका।

छुट्टी के सीजन में होगी परेशानी : इन दिनों छुट्टियों का सीजन चल रहा है। अधिकांश लोग ओयो के जरिये ही होटल की बुकिंग कराते हैं। यदि उनकी बुकिंग रद्द होती है तो काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बरेली होटेलियर एसोसिएशन ने हड़ताल के संबंध में लोगों को अलर्ट जारी किया है। एसोसिएशन का कहना है कि ओयो से बुकिंग कराने वाले लोग हड़ताल के दौरान परेशानी में फंस सकते हैं। इसलिए वो पहले से ही बुकिंग के संबंध में होटल से बात कर लें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The 20th strike in hotels across the country in opposition to Oyo