Thakad khangala bareli junction know who is dharkad - धाकड़ ने खंगाला बरेली जंक्शन, जाने कौन है धाकड़ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धाकड़ ने खंगाला बरेली जंक्शन, जाने कौन है धाकड़

धाकड़ ने खंगाला बरेली जंक्शन, जाने कौन है धाकड़

कांवड़ मेला को देखते हुए बरेली जंक्शन पर सीओ जीआरपी ने सुरक्षा व्यवस्था को चेक किया। इस दौरान डॉग स्क्वॉड की टीम के साथ प्लेटफार्म, वेटिंग हाल, आरक्षण टिकट बिल्डिंग खंगाले गए। धाकड़ ने यात्रियों के बैग चेक किए। करीब डेढ़ दो घंटे तक जंक्शन पर चेकिंग की गई।

मुरादाबाद मुख्यालय से आए जीआरपी सीओ देवी दयाल ने जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम के साथ मीटिंग की। मीटिंग में बरेली पुलिस लाइन से डॉग स्क्वॉड की टीम को भी बुलाया गया। डॉग धाकड़ के साथ टीम ने जंक्शन को खंगाला। लेब्राडॉर प्रजाति डॉग धाकड़ ने यात्रियों के बैग सूंघकर चेक किए। पूछताछ केंद्र, टिकट विंडो, रेल ओवरब्रिज, पार्सलघर, वेटिंग हाल में चेकिंग की। कई गाड़ियों में भी चेकिंग कराई।

संदिग्ध प्रतीत दिखने वाले दो यात्रियों के टिकट और आईडी प्रूफ चेक किए गए। करीब दो घंटे तक टीम ने चेकिंग की। सीओ जीआरपी ने निर्देश दिए, कांवड मेला के चलते सुरक्षा को लेकर विशेष निगरानी रहेगी। कांवड़िया अगर आते हैं तो उनके साथ सदव्यवहार किया जाएगा। अगर उनकी कोई समस्या है तो उसे गंभीरता ने निपटाएं। रविवार और सोमवार को खासकर ध्यान रखेंगे। बरेली सिटी और जंक्शन जीआरपी इंस्पेक्टर को निर्देश दिए बरेली सिटी और रामगंगा पर विशेष सुरक्षा टीमें लगा दें। यहां कांवड़ियों का आना-जाना रहेगा। बरेली नाथ नगरी है, इसलिए बाहर से भी कांवड़ियों के जत्थे आएंगे। भक्त अमरनाथ यात्री भी जा रहे हैं। इसलिए सुरक्षा व्यवस्था में कोई लापरवाही नहीं की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thakad khangala bareli junction know who is dharkad