DA Image
6 अगस्त, 2020|6:40|IST

अगली स्टोरी

मछली के लाइसेंस पर मुर्गा बेचने वाले दस लोगों पर मुकदमा

मछली के लाइसेंस पर मुर्गा बेचने वाले दस लोगों पर मुकदमा

मछली के लाइसेंस पर मुर्गा बेचने वाले दस दुकानदारों के खिलाफ किला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी महीने भर से लाकडाउन तोड़ रहे थे। भीड़ लगा रहे थे। जिस पर किला इंस्पेक्टर ने गुरुवार को उनके खिलाफ लाकडाउन का उल्लंघन, महामारी फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। किला में बाजार संदल खां के रहने वाले अरशद, इमरान, नासिर, मोबिन, मुरशाद, साबिर खां, हनीफ, उस्मान, अंकुर, साबिर शामिल हैं।

इन सभी के खिलाफ पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन करने की धारा में ही मुकदमा दर्ज किया है। मछली मंहगी होने के कारण व्यापारी साथ में मुर्गा बेच रहें हैं। मुर्गा सस्ता होने के कारण दुकानों पर भीड़ रहती हैं और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पाता। ग्राहकों के बढ़ने पर दुकानों को बाहर तक ले आतें हैं। जिससे पूरी गली बंद हो जाती हैं। पुलिस ने बुधवार को पांच लोगों पर शिकंजा कसते हुये मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद भी गुरुवार को जनता सड़कों पर रहीं और पांच लोगों के बिना लाइसेंस के मुर्गा बेचने वालों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस के पहुंचते ही वहां मौजूद भीड़ गलियों में भाग गई। जिससे वहां भी भीड़ लग गई।

कटिकुइयां में बिक रहा मीट, पुलिस को नजर नहीं आ रहा बरेली। कटिकुंइया में ख्ुालेआम मीट बिक रहा है, लेकिन पुलिस को नजर नहीं आ रहा है। जिस पर सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ जुट जाती है। लॉकडाउन में भी सैलानी से बजरिया इनायतगंज रोड के हकीम सुक्का की मस्जिद के पास खुलेआम मीट का कारोबार किया जा रहा है। जिसका पुलिस कर्मी संज्ञान भी नहीं ले रहें हैं। शहामतगंज पुलिस की मिली भगत से चलने वाली इस दुकान पर सुबह से शाम तक मीट बिक रहा है। जिस कारण दुकान के बाहर मीट खरीदने के लिये लगी भीड़ को भी किसी तरह का खौफ नहीं हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ten people who sell cock on fish license sued