ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखर-पतवार नाशक खाकर किशोर ने की आत्महत्या

खर-पतवार नाशक खाकर किशोर ने की आत्महत्या

खरपतवार नाशक दवा खाकर किशोर ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद इस घटना की सूचना दोस्तो ने परिवार को दी और परिवार ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था,...

खर-पतवार नाशक खाकर किशोर ने की आत्महत्या
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 20 Sep 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

खरपतवार नाशक दवा खाकर किशोर ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद इस घटना की सूचना दोस्तो ने परिवार को दी और परिवार ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

इज्जतनगर गिरधरपुर निवासी प्रेम ने बताया कि वह मजदूरी करते हैं और उनके पिता बाबू राम रिक्शा चालक हैं। इसके साथ ही उनका छोटा भाई परमेश्वरी (12) कक्षा 4 का छात्र था। आठ सितंबर को प्रेम अपने काम पर था और इसी दौरान परमेश्वरी के दोस्तों का उनके पास फोन आया। मौके पर पहुंचे प्रेम ने देखा तो भाई की हालत खराब होने के कारण निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आराम नहीं होने के कारण दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद थोड़ा होश आने पर परमेश्वरी ने बताया कि उसने खरपतवार नाशक कासमपुर रोड स्थित एक गांव की दुकान से दवा लाया था, जो उसने खुद ही पी ली। जिसके बाद उसने एक दोस्त को फोन पर जानकारी दी।

परिवार के डर की भी बात आ रही सामने

परमेश्वरी की मौत के बाद क्षेत्रवासियों ने बताया कि वह बाइक चलाना सीख रहा था। जिसके लिये वह पड़ोसी की नई बाइक लेकर गया था। रास्ते में पड़ोसी की बाइक गिर गई और टूट गई। जिसके बाद परिवार वालों की डांट के डर से उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें