ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआशीष हत्याकांड : परिचित महिला पर ही हत्या का शक

आशीष हत्याकांड : परिचित महिला पर ही हत्या का शक

कर्मचारी नगर निवासी शिवानी शर्मा ने इज्जतनगर थाने में अपने पति आशीष शर्मा की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शिवानी का इकलौता बेटा गोपाल पढ़ाई करता है। उनके ससुर राम भरोसे अक्सर बीमार रहते है। लोकेशन मिलने पर...

आशीष हत्याकांड : परिचित महिला पर ही हत्या का शक
बरेली | हिन्दुस्तान संवादTue, 03 Mar 2020 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्मचारी नगर निवासी शिवानी शर्मा ने इज्जतनगर थाने में अपने पति आशीष शर्मा की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शिवानी का इकलौता बेटा गोपाल पढ़ाई करता है। उनके ससुर राम भरोसे अक्सर बीमार रहते है। लोकेशन मिलने पर आशीष के घरवाले नकटिया स्थित परिचित कविता अग्रवाल के घर गये थे। उन्होंने बताया कि कवित बेटे के साथ रहती है। उनके पति बाहर काम करते है।

फोटो दिखाकर कविता से काफी देर तक पूछताछ की गई, लेकिन उसने कुछ भी पता होने से इनकार कर दिया। रात होती देख घरवाले लौट गये। सोमवार सुबह जब दोबारा उसके घर पहुंचे तो घर का मेन गेट बंद था। शक होने पर पुलिस को फोन कर बुला लिया। मकान के पीछे खेत में ताजा मिट्टी खोदकर देखा तो आशीष का शव बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाने की पुष्टि हुई है। अशीष के घरवालों ने बताया कि चैनल व अंदर के गेट पर कई ताले लगे थे। जब वह घर आये थे तो दो पालतू कुत्ते टहल रहे थे।  परिजनों ने हत्या का शक जताते हुये कविता, उसके बेटे समेत दो अज्ञात के खिलाफ हत्या कर शव को छुपाने की रिपोर्ट इज्जतनगर थाने में दर्ज कराई। 

लाकेशन नकटिया के अलावा खुर्रम गौटिया में भी मिली

आशीष के जीजा विमल के मुताबिक पुलिस को नकटिया के बाद आखरी लोकेशन खुर्रम गौटिया की मिली। चूंकि नकटिया में कविता परिचित थी इसलिये वह उसके घर चले गये। खुर्रम गौटिया में वह नाले के आसपास व झाड़ियो में आशीष को तलाश करते रहे। विमल ने आशंका जताई कि हत्या के बाद हत्यारे आशीष का मोबाइल खुर्रम गौटिया तक लेकर आये, इसके बाद मोबाइल बंद कर फरार हो गये।

रिटायर्ड एलआईयू कर्मी का इकलौता बेटा था आशीष

आशीष की मौत से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। वह घर में इकलौता बेटा था। उसकी दो बहने हैं। घरवाले रात में ही पोस्टमार्टम कराने डीएम ऑफिस पहुंचे। डॉक्टरों ने रात में ही पोस्टमार्टम कर दिया। 

जूते, बाइक, मोबाइल, जैकेट नहीं मिली

शव मिलने के बाद नकटिया में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने लगी। आशीष के घरवालों ने बताया कि उनका बेटा जैकेट पहने था। गड्ढे से बाहर निकालने के बाद आशीष की जैकेट, जूते, बाइक व मोबाइल नहीं मिला। पुलिस मान रही है कि हत्यारे मृतक की बाइक से फरार हो गये। उनकी तलाश में जगह जगह दबिशे दी जा रही है।

चार पर हत्या का आरोप, केस दर्ज

आशीष के ससुर सुभाष चंद्र मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने कविता अग्रवाल, उसके बेटे चिराग अग्रवाल व बेटी श्वेता अग्रवाल उर्फ कायनात खान, फहाद खान उर्फ फैजी पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें