DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बरेली में है सुरभि गुप्ता का ननिहाल, हादसे का पता चलते ही मचा कोहराम

बरेली में है सुरभि गुप्ता का ननिहाल, हादसे का पता चलते ही मचा कोहराम

1 / 2मुंबई प्लेन हादसे में जान गंवाने वाली सुरभि गुप्ता का बरेली से गहरा नाता था। उसकी ननिहाल कृष्णायन कालोनी में है। चार मामाओं की इकलौती लाडली भांजी की मौत की खबर से घर में कोहराम मचा हुआ...

बरेली में है सुरभि गुप्ता का ननिहाल, हादसे का पता चलते ही मचा कोहराम

2 / 2मुंबई प्लेन हादसे में जान गंवाने वाली सुरभि गुप्ता का बरेली से गहरा नाता था। उसकी ननिहाल कृष्णायन कालोनी में है। चार मामाओं की इकलौती लाडली भांजी की मौत की खबर से घर में कोहराम मचा हुआ...

PreviousNext

मुंबई प्लेन हादसे में जान गंवाने वाली सुरभि गुप्ता का बरेली से गहरा नाता था। उसकी ननिहाल कृष्णायन कालोनी में है। चार मामाओं की इकलौती लाडली भांजी की मौत की खबर से घर में कोहराम मचा हुआ है।

इंटरमीडिएट के बाद एरोनाटिक्स इंजीनियरिंग करने वाली सुरभि बेहद जिंदादिल थी। वह मामा चंद्र प्रकाश गुप्ता, रामेंद्र प्रकाश और सुभाषचंद्र की आंख का तारा थी। जब भी बरेली आती, मामा के साथ पूरा दिन रहती। मुंबई हादसे की खबर जब ननिहाल आई तो एकबारगी किसी को यकीन नहीं हुआ। ननिहाल में रोना पीटना मच गया। चंद्रप्रकाश गुप्ता बताते हैं, सुरभि को हर वह काम करना पसंद था, जिसे लड़की होने की वजह से लोग आमतौर पर मना करते थे। वह मन से जिंदादिल तो थी ही, साथ ही हिम्मती भी।

उसकी इच्छाशक्ति थी जिसके बूते कम उम्र में ही उसने शानदार सफलता पाई थी। भांजी की मौत की खबर सुनकर रुआंसे हो गए प्रदीप ने कहा, इकलौती होने की वजह से वह हमारी लाडली तो थी ही, लेकिन उससे प्रेम इसलिए और अधिक था कि वह जिंदगी में किसी से हार नहीं मानती थी। उसे जिंदगी में चुनौती का सामना करना पसंद था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surabhi Gupta's NaniHal is in Bareilly