ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइज्जतनगर से छात्र लापता, अपहरण का आरोप

इज्जतनगर से छात्र लापता, अपहरण का आरोप

इज्जतनगर निवासी छात्र फोटोस्टेट कराने को घर से निकला और फिर लापता हो गया। उसकी बाइक घर से कुछ दूरी पर खड़ी मिली। परिजन ने उसके अपहरण करने का आरोप...

इज्जतनगर से छात्र लापता, अपहरण का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 29 Nov 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

इज्जतनगर निवासी छात्र फोटोस्टेट कराने को घर से निकला और फिर लापता हो गया। उसकी बाइक घर से कुछ दूरी पर खड़ी मिली। परिजन ने उसके अपहरण करने का आरोप लगाया है लेकिन पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच में छात्र खुद ही बाइक खड़ी करके जाता दिखा है। मोबाइल डिटेल के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।
इज्जतनगर की लिंकर इंक्लेव कॉलोनी में रहने वाले संजीव सिंह सिंचाई विभाग में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि उनके 19 वर्षीय बेटे ध्रुव ने देहरादून के एक कॉलेज में होटल मैनेजमेंट एडमिशन के लिए आवेदन किया था और उसका चयन हो गया था। मंगलवार रात को उन्हें बेटे के साथ वहां जाकर एडमिशन की प्रक्रिया पूरी करनी थी। इसके चलते शाम करीब छह बजे ध्रुव कुछ कागज फोटोस्टेट कराने की बात कहकर घर से निकला था और फिर काफी देर तक वापस नहीं आया। उन्होंने बेटे को फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। इसके बाद वह बेटे को तलाशते हुए कैफे पर पहुंचे तो पता चला कि वह फोटोस्टेट कराकर काफी देर पहले ही वहां से चला गया। खोजबीन के दौरान ही घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर उन्हें ध्रुव की बाइक खड़ी मिली, जिसमें चाबी लगी थी। इसके बाद उन्होंने अपहरण की आशंका जताकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

संजीव सिंह ने बेटे के अपहरण की आशंका जताई, जिस पर इज्जतनगर पुलिस तत्काल सक्रिय हो गई। पुलिस ने उसके दुकान पर आने-जाने के रूट के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक कैमरे में वह बाइक खड़ी करके जाते हुए दिखा। इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर सिंह ने बताया कि छात्र का मोबाइल स्विच ऑफ है। उसकी कॉल डिटेल और लोकेशन निकलवाकर तलाश कराई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें