ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफेल होने के डर से दसवीं के छात्र ने खाया जहर, मौत

फेल होने के डर से दसवीं के छात्र ने खाया जहर, मौत

रिजल्ट आने के तीन दिन पहले ही दसवीं के छात्र ने फेल होने के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीतय बिगड़ने पर उसे परिजनों ने सिविल लाइंस के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रात में उसकी...

फेल होने के डर से दसवीं के छात्र ने खाया जहर, मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 26 Oct 2018 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

रिजल्ट आने के तीन दिन पहले ही दसवीं के छात्र ने फेल होने के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीतय बिगड़ने पर उसे परिजनों ने सिविल लाइंस के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

कैंट के आजाद नगर निवासी सतीश राणा टीचर है। उनका बेटा करन सिंह (17) केंद्रीय विद्यालय में दसवीं का छात्र था। पुलिस के मुताबिक करन का तीन दिन बाद रिजल्ट आने वाला था। इस बात को लेकर वह बहुत परेशान था। उसके घर के आस-पास के रहने वाले लोग भी उसे कुछ दिनों से परेशान हालत में देख रहे थे। कई लोगों ने उससे परेशानी कारण पूछा, लेकिन वह कुछ बोला नहीं। बताया जाता है कि वह रिजल्ट को लेकर परेशान था। फेल होने के डर से उसने शुक्रवार को घर में रखी चूहे मार दवा खा ली। तबीयत बिगड़ने पर परिवार ने उसे गांधी उद्यान के पास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां रात में करन ने दम तोड़ दिया। करन परिवार का इकलौता बेटा था। इसकी खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। इसकी खबर लगते ही कॉलोनी के तमाम लोग अस्पताल पहुंच गए।

----

कॉलोनी में पसरा सन्नाटा

आजाद नगर में रहने वाले लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो वहां सन्नाटा पसर गया। लोगों को गली में खेलता खुशमिजाज करन याद आने लगा। उसकी मौत की खबर सुनते ही कॉलोनी के लोगों की आंखे भर आई। दुख की इस घड़ी में तमाम लोग परिवार को सांत्वना देने पहुंच गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें