ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरोड होल्ड अप: रास्ता रोककर तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े दंपति से लूट

रोड होल्ड अप: रास्ता रोककर तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े दंपति से लूट

भुता में हथियारबंद नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने दंपत्ति को दिनदहाड़े फरीदपुर बीसलपुर रोड की चुर्रा चौकी के पास रोककर लूटपाट की।  बाइक सवार बदमाश महिला के लाखों के गहने लूट कर फरार हो गए। भुता और...

रोड होल्ड अप: रास्ता रोककर तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े दंपति से लूट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 04 Oct 2019 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

फरीदपुर के भुता में हथियारबंद नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने दंपत्ति को दिनदहाड़े फरीदपुर बीसलपुर रोड की चुर्रा चौकी के पास रोककर लूटपाट की। बाइक सवार बदमाश महिला के लाखों के गहने लूटकर फरार हो गए। भुता और बीसलपुर पुलिस ने कांबिंग कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह गिरफ्तार नहीं हो सके।

भुता के गांव गिरधरपुर जयदेव के दीनदयाल गुरुवार को अपनी पत्नी कमला देवी के साथ शाहजहांपुर के खुदागंज के कोठा की रिश्तेदारी में बाइक से जा रहे थे। उनकी बाइक भुता और बीसलपुर के सीमा पर स्थित चुर्रा चौकी के पास पहुंची। इसी दौरान बाइक सवार हथियारबंद तीन बदमाशों ने दंपति को रोक लिया। उन्होंने दीनदयाल को तमंचे की नोक पर लेकर उनकी पत्नी कमला देवी के कुंडल, बिछुआ, मंगलसूत्र, लॉकेट, पायल सहित लाखों रुपये के गहने उतरवा लिए। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद दंपति ने चीख-पुकार की। तमाम राहगीर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बुलाया। भुता और बीसलपुर पुलिस ने कांबिंग की लेकिन बदमाश गिरफ्तार नहीं हो सके। भुता पुलिस के मुताबिक पीलीभीत के बीसलपुर की चुर्रा चौकी पर वारदात को अंजाम दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें