ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिहारीपुर में मदरसे पर पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

बिहारीपुर में मदरसे पर पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

बिहारीपुर के दारुल उलूम मजहर इस्लाम मदरसे पर सोमवार देर रात को कुछ लोगों ने पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। इसके बाद नारेबाजी करते हुए वहां से फरार हो गये। मामले की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ,...

बिहारीपुर में मदरसे पर पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीTue, 27 Aug 2019 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहारीपुर के दारुल उलूम मजहर इस्लाम मदरसे पर सोमवार देर रात को कुछ लोगों ने पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। इसके बाद नारेबाजी करते हुए वहां से फरार हो गये। मामले की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ, इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ पहुंच गये। बिहारीपुर में दारुल उलूम मजहर इस्लाम मदरसे के प्रधानाचार्य मोहम्मद सगीर अहमद बरकाती ने बताया कि रात करीब 10 बजे मदरसे के बच्चे खाना खाने के बाद सोने की तैयारी में थे। कुछ बच्चे बाहर पढ़ रहे थे। इसी दौरान कुछ खुराफाती तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की।

उन्होंने मदरसे के बाहर नारेबाजी करते हुये ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिये। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है। खुराफातियों ने धार्मिक उन्माद भड़का कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की। इस पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। एसपी सिटी सीओ के साथ थाना किला और कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई। इससे पहले ही खुराफाती वहां से फरार हो गये। प्रधानाचार्य की ओर से थाना किला में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गंगा महारानी की शोभायात्रा समाप्त होते ही किया हंगामा

गंगा महारानी की शोभायात्रा बिहारीपुर होकर निकलती है। हालांकि जिस रास्ते पर मदरसा है। उस रास्ते से होकर शोभायात्रा नहीं जाती है। शोभायात्रा के समाप्त होने के कुछ देर बाद ही उपद्रवियों ने मदरसे के बाहर नारेबाजी कर हंगामा किया। इसके बाद पथराव कर फरार हो गए। जिससे कि शहर की फिजा खराब हो जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें