Stone pelt on madrasa in biharipur of bareilly - बिहारीपुर में मदरसे पर पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहारीपुर में मदरसे पर पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

बिहारीपुर के दारुल उलूम मजहर इस्लाम मदरसे पर सोमवार देर रात को कुछ लोगों ने पथराव कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। इसके बाद नारेबाजी करते हुए वहां से फरार हो गये। मामले की सूचना पर एसपी सिटी, सीओ, इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ पहुंच गये। बिहारीपुर में दारुल उलूम मजहर इस्लाम मदरसे के प्रधानाचार्य मोहम्मद सगीर अहमद बरकाती ने बताया कि रात करीब 10 बजे मदरसे के बच्चे खाना खाने के बाद सोने की तैयारी में थे। कुछ बच्चे बाहर पढ़ रहे थे। इसी दौरान कुछ खुराफाती तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की।

उन्होंने मदरसे के बाहर नारेबाजी करते हुये ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिये। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है। खुराफातियों ने धार्मिक उन्माद भड़का कर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की। इस पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। एसपी सिटी सीओ के साथ थाना किला और कोतवाली पुलिस वहां पहुंच गई। इससे पहले ही खुराफाती वहां से फरार हो गये। प्रधानाचार्य की ओर से थाना किला में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गंगा महारानी की शोभायात्रा समाप्त होते ही किया हंगामा

गंगा महारानी की शोभायात्रा बिहारीपुर होकर निकलती है। हालांकि जिस रास्ते पर मदरसा है। उस रास्ते से होकर शोभायात्रा नहीं जाती है। शोभायात्रा के समाप्त होने के कुछ देर बाद ही उपद्रवियों ने मदरसे के बाहर नारेबाजी कर हंगामा किया। इसके बाद पथराव कर फरार हो गए। जिससे कि शहर की फिजा खराब हो जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Stone pelt on madrasa in biharipur of bareilly