ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा नेता की दबंगई, छात्रा का सरेआम पकड़ा हाथ, मुकदमा

सपा नेता की दबंगई, छात्रा का सरेआम पकड़ा हाथ, मुकदमा

एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े गोकरण यादव पर एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपी पीड़िता को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजता है। इतना ही नहीं...

सपा नेता की दबंगई, छात्रा का सरेआम पकड़ा हाथ, मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 22 Feb 2024 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े गोकरण यादव पर एक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपी पीड़िता को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजता है। इतना ही नहीं सरेराह छात्रा का हाथ भी पकड़ लिया। मामले की शिकायत हुई तो पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी की तैयारी चल रही है।
दातागंज बदायूं क्षेत्र के एक गांव की छात्रा बरेली में सुपर टेट की तैयारी करती है। छात्रा का आरोप है कि बिथरी चैनपुर के परातासपुर गांव के गोकरण यादव ने इंस्टाग्राम से उसका फोन नंबर ले लिया। इसके बाद उसे अश्लील मैसेज भेजने लगा। शुक्रवार को वह फरीदपुर गई थी। ऑटो से बरेली जाते समय परसौना नहर की पुलिया के पास ऑटो खराब होने से वह सड़क किनारे खड़ी हो गई, तभी गोकरण यादव आ धमका। उसका बुरी नियत से हाथ पकड़ा। जब उसने विरोध किया तो धमकाने लगा। जान से मारने की धमकी देकर चला गया। छात्रा ने अपने भाई को घटना की जानकारी दी। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई।

इंस्पेक्टर संजय तोमर ने बताया, छात्रा की तहरीर पर आरोपी गोकरण यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। आरोपी एक राजनीतिक दल से जुड़ा बताया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें