ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटे ने विधवा मां और छोटी बहन को घर से निकाला, बहन की शादी के लिए लाए दहेज के सामान पर भी किया कब्जा

बेटे ने विधवा मां और छोटी बहन को घर से निकाला, बहन की शादी के लिए लाए दहेज के सामान पर भी किया कब्जा

पति की मौत के बाद बेटे और पुत्रवधू की प्रताड़ना से तंग आकर विधवा मां ने बेटे को प्रॉपर्टी से बेदखल किया तो बौखलाए कलयुगी बेटे ने मां और छोटी बहन को मारपीट कर कोरोना काल में घर से निकाल दिया। बहन की...

बेटे ने विधवा मां और छोटी बहन को घर से निकाला, बहन की शादी के लिए लाए दहेज के सामान पर भी किया कब्जा
हिन्दुस्तान संवाद ,बरेली। Thu, 09 Jul 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पति की मौत के बाद बेटे और पुत्रवधू की प्रताड़ना से तंग आकर विधवा मां ने बेटे को प्रॉपर्टी से बेदखल किया तो बौखलाए कलयुगी बेटे ने मां और छोटी बहन को मारपीट कर कोरोना काल में घर से निकाल दिया। बहन की शादी के लिए खरीदकर रखे गए सामान पर भी उसने कब्जा कर लिया। दोनों अपने रिश्तेदार के घर रहने पर मजबूर हैं। मामले की शिकायत बारादरी थाने में की गई है। 

जगतपुर के मोहन तालाब निवासी मुन्नी ने बताया कि सात साल पहले उनके पति इश्त्याक की मौत हो गई। उनके तीन लड़की व तीन लड़के हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। वह दो बेटों व एक बेटी शाहीन के साथ रहती है। बड़े बेटे व उसकी पत्नी ने उसके साथ कई बार गलत व्यवहार किया। वह शाहीन की शादी से पहले अपना हिस्सा मांग रहे थे।

बीते दिनों विधवा ने विरोध किया तो बेटे व पुत्रवधू ने मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया। शाहिन का आरोप है कि उसकी शादी के लिये मां ने सोने के जेवर व कैश इकट्ठा किया था जो बड़े भाई ने अपने कब्जे में ले लिया। पंचायत के जरिये मामला शांत कराने का प्रयास किया लेकिन आरोपी प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगने की बात पर अड़े रहे।

मारपीट से परेशान होकर विधवा मां ने उसे प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया। इससे बौखलाकर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और मारपीट कर कोरोना काल में घर से निकाल दिया। मां और बेटी रिश्तेदार के घर रह रही हैं। मामले की शिकायत बारादरी थाने में की गई। चौकी इंचार्ज मामले की जांच कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें