ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली के कैंट परिसर में गोली लगने से फौजी की मौत

बरेली के कैंट परिसर में गोली लगने से फौजी की मौत

सैन्य क्षेत्र स्थित गरुड़ डिवीजन में शुक्रवार शाम गोली लगने से एक फौजी की मौत हो गई। सेना पुलिस जांच कर रही है। फौजी देहरादून में तैनात था और बरेली...

बरेली के कैंट परिसर में गोली लगने से फौजी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 23 Feb 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सैन्य क्षेत्र स्थित गरुड़ डिवीजन में शुक्रवार शाम गोली लगने से एक फौजी की मौत हो गई। सेना पुलिस जांच कर रही है। फौजी देहरादून में तैनात था और बरेली में किसी काम से आया था। सेना की पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
असम में जिला दिमहिसार के हाफलौंग निवासी गोपाल ज्योशी के 40 वर्षीय बेटे कमल ज्योशी सेना की 6 ईएमई बटालियन में थे। इन दिनों उनकी तैनाती उत्तराखंड के देहरादून में थी। शुक्रवार को वह किसी काम के सिलसिले में बरेली सैन्य क्षेत्र स्थित गरुड़ डिवीजन में आए थे। शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि उन्होंने गरुड़ डिवीजन के मेहता द्वार पर तैनात संतरी की इंसास राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ अनीता चौहान और बारादरी इंस्पेक्टर बारादरी अमित पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को भी बुला लिया गया।

तीन संतरी से हो रही पूछताछ

एसपी सिटी राहुल भाटी ने पूछताछ की तो मेहता द्वार पर तैनात तीन सैन्यकर्मियों ने बताया कि कमल ने गोली मारकर खुदकुशी की है। मगर किसी ने यह नहीं बताया कि किसकी राइफल से गोली चली है। इसके बाद एसपी सिटी सीसीटीवी फुटेज की जांच का निर्देश देकर चले गए। पुलिस तीनों संतरी से पूछताछ कर रही है।

सीसीटीवी कर रही हत्या की ओर इशारा

बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने जब सीसीटीवी की जांच कराई तो उसमें कुछ संदिग्ध घटनाक्रम सामने आया, जो हत्या की ओर इशारा कर रहा था। यह जानकारी मिलने पर एसएसपी सुशील घुले और सेना के कई अफसर भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

वर्जन

गरुड़ डिवीजन में एक सैन्यकर्मी की गोली लगने से मौत हुई है। सेना की ओर से जांच कराई जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

- शांतनु प्रताप सिंह, पीआरओ डिफेंस

गरुड़ डिवीजन में एक सैन्यकर्मी की गोली लगने से मौत हुई है। पुलिस टीम जांच कर रही है।

- राहुल भाटी, एसपी सिटी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें