ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबसों में भी सोशल डिस्टेंसिंग नदारद

बसों में भी सोशल डिस्टेंसिंग नदारद

बसों के संचालन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था धड़ाम हो गई है। रोडवेज बसों में मनमाने तरीके से ठसाठस सवारियां बैठाई जा रही है। रोडवेज बस अड्डे पर भी भीड़ नियंत्रित करने के सभी उपाय फेल हो गए हैं।...

बसों में भी सोशल डिस्टेंसिंग नदारद
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 20 May 2020 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बसों के संचालन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था धड़ाम हो गई है। रोडवेज बसों में मनमाने तरीके से ठसाठस सवारियां बैठाई जा रही है। रोडवेज बस अड्डे पर भी भीड़ नियंत्रित करने के सभी उपाय फेल हो गए हैं। भीड़ रोकने के इंतजाम न होने से संक्रमण के फैलाव का डर बना हुआ है।

लॉक डाउन के बीच प्रवासी श्रमिकों को घरों तक भेजने के लिए परिवहन निगम बसें चला रहा है। बसों के संचालन के दौरान संक्रमण से बचाव के लिए बाकायदा पूरी गाइडलाइन तय गई है। मगर जमीन पर यह सारे नियम पूरी तरह से फेल हो गए हैं। बुधवार को सेटेलाइट बस अड्डे पर बड़ी संख्या में यात्री बसों की तलाश में जुटे थे। बस अड्डे पर यह सभी लोग एक दूसरे से बिल्कुल सट कर बैठे नजर आए। अधिकांश लोग बिना मास्क लगाए यहां-वहां घूमते नजर आए। इस दौरान इन लोगों को क्वेंरनटाइन सेंटर तक ले जाने के लिए जब बस आई तो बड़ी संख्या में लोग बस की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान बस अड्डे पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आधी सवारियां बैठाने की जगह बस पूरी तरह ठसाठस भर ली गई। इस दौरान कुछ सवारियों ने जब बैठने से इनकार किया तो व्यवस्थाओं की देखरेख में लगे रोडवेज कर्मचारी ने सभी को डपट कर बस में बैठा दिया। आधे से ज्यादा सवारियों ने बस में खड़े होकर सफर किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें