ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमीरगंज में अब तक रेलवे के 12 फेलियर, 8 इंजीनियरिंग विभाग के

मीरगंज में अब तक रेलवे के 12 फेलियर, 8 इंजीनियरिंग विभाग के

उत्तर रेलवे के डीआरएम ने नगरिया सादात रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। नगरिया सादात से डीआरएम ने धनेटा तक ट्राली से रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया। डीआरएम ने बार-बार हो रहे रेल फ्रेक्चर पर नाराजगी व्यक्त...

मीरगंज में अब तक रेलवे के 12 फेलियर, 8 इंजीनियरिंग विभाग के
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 19 Oct 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मीरगंज में उत्तर रेलवे के डीआरएम ने नगरिया सादात रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। नगरिया सादात से डीआरएम ने धनेटा तक ट्राली से रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया। डीआरएम ने बार-बार हो रहे रेल फ्रेक्चर पर नाराजगी व्यक्त की। लोगों ने एक्सप्रेस टेनों के ठहराव व बंद पैसेंजर ट्रेन चलाने को डीआरएम को ज्ञापन दिया। क्रासिंग 378 पर रोड क्षतिग्रस्त होने की शिकायत लोगों ने डीआरएम से की।

उत्तर रेलवे के डीआरएम अधिकारियों की टीम के साथ शुक्रवार को दोपहर में नगरिया सादात स्टेशन पहुंचे। डीआरएम ने ट्रैक पर चल रहे काम को देखा। नगरिया सादात स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने स्टेशन अधीक्षक अख्तर हुसैन से सिग्नल फेलियर के बारे में पूछा। स्टेशन अधीक्षक ने डीआरएम को बताया कि अब तक 12 फेलियर हो चुके हें। इनमें आठ इंजीनियरिंग विभाग के हैं। डीआरएम ने इंजीनियरिंग विभाग के अधिकारियों से नाराजगी व्यक्त की। अधिकारियों ने डीआरएम को इसके कारण बताए।

डीआरएम ने नगरिया सादात स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या दो का उच्चीकरण व उपरिगामी पुल का निर्माण शीघ्र कराने का निर्देश दिया। डीआरएम ने ट्राली पर बैठकर नगरिया सादात से धनेटा स्टेशन तक ट्रैक का निरीक्षण किया। उनका भिटौरा तक निरीक्षण करने का कार्यक्रम था। डीआरएम धनेटा से ही लौट गए। भाजपा नेता खेमेंद्र मौर्य, सपा के विधान सभा अध्यक्ष सुरेश गंगवार के साथ लोगों ने नगरिया सादात स्टेशन पर किसान एक्सप्रेस, राजरानी व मेरठ लखनऊ एक्सप्रेस का ठहराव करने को ज्ञापन दिया।

लोगों ने बंद दिल्ली व सहारनपुर पैसेंजर ट्रेनों को बहाल करने की मांग की। कांग्रेस नेता कौशलेंद्र गौड़ ने गेट संख्या 378 पर रोड पर गड्ढे होने की शिकायत की। ज्ञापन देने वालों में सचिन सुबोध पाराशरी, मुनीश शर्मा, विनोद पुष्पक, गुलाब शंकर सक्सेना, राम किशोर, ब्रजमोहन पुष्पक आदि शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें