ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछह मकानों व एक गोदाम के तोड़े ताले, लाखों की चोरी

छह मकानों व एक गोदाम के तोड़े ताले, लाखों की चोरी

सोमवार रात चोरों ने कस्बे में खूब कहर बरपाया। चोरों ने कस्बे में छह बंद मकानों और एक गोदाम के ताले तोड़ पांच मकानों से हजारों की नगदी और लाखों रुपए की कीमत के जेवरात चुरा लिए। जबकि एक गोदाम और एक मकान...

छह मकानों व एक गोदाम के तोड़े ताले, लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 19 Jun 2019 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार रात चोरों ने कस्बे में खूब कहर बरपाया। चोरों ने कस्बे में छह बंद मकानों और एक गोदाम के ताले तोड़ पांच मकानों से हजारों की नगदी और लाखों रुपए की कीमत के जेवरात चुरा लिए। जबकि एक गोदाम और एक मकान के चोरों ने ताले तो तोड़ डाले लेकिन वह कुछ चुरा नहीं पाए। सूचना पर पहुंची पुलिस और फील्ड यूनिट ने मामले की जांच पडताल की। सभी घटनाओं की तहरीर थाना नवाबगंज में दी गयी है।

कस्बे के मोहल्ला नौबतगंज निवासी शिक्षक उपदेश शंखधार सोमवार को अपने परिवार के साथ अपने घर बदायूं गए हुए थे। जिससे उनके घर में ताले पड़े हुए थे कि रात में किसी समय चोरों ने उनके घर के ताले तोड़कर वहां रखे 80000 रुपए व लाखों रुपए की कीमत के सोने चांदी के आभूषण और कीमती साड़ियां चुरा ले गए। उनके मकान के पास ही रहने वाले पीएनबी बैंक के कैशियर जितेन्द्रपाल भी अपने घर में ताला लगा कर परिवार के साथ अपने ग्रह जनपद बदायूं गए हुए थे। इसी बीच चोरों ने उनके घर के भी ताले तोड कर वहां से सोने चांदी के जेवरात चुरा लिए। कस्बे के मोहल्ला गांधी टोला निवासी सुरेशचन्द्र परिवार के साथ अपने मकान की छत पर सो रहे थे। कि चोर दीवार कूद कर घर में घुस गए और कमरों के ताले तोड सोने चांदी के जेवरात व 3500 रुपए की नगदी चुरा कर ले गए। कस्बे में पुराने डाकखाने के पास रहने वाले शिक्षक मुकेश गंगवार अपने परिवार के साथ कस्बे से बाहर गए हुए थे। जिससे उनके मकान में भी ताला पडा हुआ था। कि चोरों ने उनके मकान के ताले तोड कर घर में रखी नगदी व जेवरात चुरा लिए। वही मोहल्ला गांधी टोला निवासी अरविंद कुमार सुबह 3:45 बजे अपने घर में ताला लगा कर परिवार के साथ कस्बे में स्थित श्री मनोकामना पूर्ण बालाजी मंदिर में भगवान के दर्शन करने के लिए गए थे। इसी बीच चोरों ने उनके मकान के तोड वहां रखे 27000 रुपए की नगदी चुरा ली। इसके साथ ही चोरों ने कस्बे के अरुण महरोत्रा के बंद मकान व उनके पास ही स्थित व मयंक मेहोत्रा के गोदाम के ताले तोड चोरी का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस पे फील्ड यूनिट ने जांच पडताल की। सभी घटनाओं की तहरीर थाना नवाबगंज में दी गयी है।

व्यापार मंडल व भाजपाईयों ने कोतवाल को सौंपा ज्ञापन

एक ही रात में कस्बे में हुई ताबडतोड चोरी की वारदातों ने उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल व भाजपाईयों में भारी गुस्सा है। जिससे नाराज व्यापारियों और भाजपाईयों ने मंगलवार को कोतवाल को ज्ञापन दे चोरों को गिरफ्तार करने व पुलिस गश्त बढाने की मांग की। इसमें विनोद गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, कामेश पांडेय, राजू रस्तोगी, मयंक मेहरोत्रा, योगेश शर्मा, केशव गुप्ता, मनोज दिवाकर, रामप्रकाश गंगवार, वेद प्रकाश गंगवार, सुरेन्द्र शुक्ला, सुरेन्द्र राठौर, तरुण मेहरोत्रा आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें