ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कुदेशिया पुल से गिरकर हुई थी जिम संचालक की मौत

कुदेशिया पुल से गिरकर हुई थी जिम संचालक की मौत

कुदेशिया पुल के पास गंभीर हालत में मिले जिम संचालक की मौत कुदेशिया पुल से नीचे गिरने की वजह से हुई थी। बीयर के नशे में धुत दोस्तों ने उसकी बाइक में...

 कुदेशिया पुल से गिरकर हुई थी जिम संचालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 17 Sep 2023 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कुदेशिया पुल के पास गंभीर हालत में मिले जिम संचालक की मौत कुदेशिया पुल से नीचे गिरने की वजह से हुई थी। बीयर के नशे में धुत दोस्तों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह पुल के नीचे गिर गया और दोस्त वहां से भाग निकले। पुलिस ने दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।
इज्जतनगर में लक्ष्मीपुर गौंटिया निवासी जिम संचालक प्रेम (45) गुरुवार सुबह करीब छह बजे कुदेशिया पुल के पास घायल अवस्था में मिले और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में प्रेम के पिता ऐबरन कुमार ने उसकी जिम में आने वाले ज्ञानदेव, खुशबू और काजल के खिलाफ थाना प्रेमनगर में गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मगर पुलिस की जांच में तीनों नामजद लोगों की कोई भूमिका नहीं मिली है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद शनिवार को पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाले प्रेम के दोस्त प्रमोद और होशियार सिंह उर्फ बंटी को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

सीसीसीटीवी से हुआ पूरा खुलासा

प्रमोद और बंटी ने बताया कि बुधवार रात उन लोगों ने प्रेम के साथ कुदेशिया के पास बीयर पी थी। कुछ अन्य दोस्त भी साथ में थे। बीयर खत्म हो गई तो चार बाइक पर वे लोग फिर से बीयर पीने गए। वहां से लौटने के दौरान कुदेशिया पुल पर प्रमोद और बंटी की बाइक से प्रेम की बाइक में टक्कर लग गई। इससे प्रेम पुल के नीचे गिर गया और बंटी पुल पर गिरकर घायल हुआ। इसके बाद वे लोग वहां से भाग निकले। मगर पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल खंगाली तो आरोपियों का झूठ पकड़ा गया और पूरे मामले का खुलासा हो गया। इंस्पेक्टर प्रेमनगर राजेश सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। रविवार को उन्हें जेल भेजा जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें