DA Image
29 फरवरी, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान की उम्मीद : बरेली में जबरदस्त ठंड के बीच भी बरकरार रहा सेल्फी फीवर

शहर में सेल्फी के दीवानों पर कड़ाके की ठंड बेअसर साबित हो रही है। शनिवार को हांड़ कंपा देने वाली ठंड में शहर के तमाम लोग संजयनगर के सेल्फी प्वाइंट पर पहुंचे और परिवार के संग फोटो और सेल्फी ली। एयरफोर्स स्टेशन के पास रहने वाले नवीन और मोनिका चोपड़ा, कैंट के चनेहटा गांव के चंदन, मीरा और कनक राठौर और बासुबरल स्कूल की शिल्पी, शिवानी व रचना की सेल्फी बेस्ट थ्री में चुनी गई। 

हिन्दुस्तान और एक उम्मीद संस्था के अभियान हिन्दुस्तान की उम्मीद में तीन जनवरी तक रोजाना तीन बेस्ट सेल्फी चुनी जाएंगी। क्रिसमय के मौके पर शुरू हुआ हिन्दुस्तान और एक उम्मीद संस्था का सेल्फी महोत्सव तीन जनवरी तक चलेगा। शनिवार को शहर के तमाम लोगों के साथ बासुबरल स्कूल की छात्राएं और शिक्षिकाएं भी सेल्फी प्वाइंट पर पहुंचीं। छात्राओं ने कहा कि सेल्फी प्वाइंट के रूप में शहर को एक नया माइलस्टोन मिला है। सेल्फी प्वाइंट पर एक सुझाव रजिस्टर भी रखा गया है। सेल्फी के बाद बरेली के बारे में राय इस पर दर्ज कर सकते हैं। आ रहे अच्छे सुझावों को हिन्दुस्तान अखबार में प्रकाशित किया जाएगा। 

9045749456 पर व्हाट्सअप करें सेल्फी 

लोग सेल्फी प्वाइंट पर अपनी सेल्फी या फोटो लेने के बाद उसे हिन्दुस्तान बरेली और एक उम्मीद संस्था के फेसबुक पेज पर टैग करने के साथ ही मोबाइल नंबर 9045749456 पर व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। सेल्फी व फोटो भेजने वाले हर प्रतिभागी को अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर भी भेजना होगा। नाम, पता अखबार में भी प्रकाशित किया जाएगा। बिना नाम, पते व मोबाइल नंबर के भेजी सेल्फी का चयन नहीं होगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Selfie fever persists even in Bareilly amidst heavy cold