ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगेस्ट हाउस में इंटरव्यू लेने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़

गेस्ट हाउस में इंटरव्यू लेने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बरेली कालेज के कथित चपरासी ने गेस्ट हाउस में इंटरव्यू के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ की। गेस्ट हाउस के रूम में छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसके कपड़े फाड़ दिये।...

गेस्ट हाउस में इंटरव्यू लेने के बहाने छात्रा से छेड़छाड़
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 13 Nov 2018 01:04 AM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी दिलाने का झांसा देकर बरेली कालेज के कथित चपरासी ने गेस्ट हाउस में इंटरव्यू के बहाने छात्रा से छेड़छाड़ की। गेस्ट हाउस के रूम में छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसके कपड़े फाड़ दिये। छात्रा के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। छात्रा चीखते हुये कमरे से बाहर भागी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया। थाना किला में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है।

हजियापुर में सावरी मस्जिद के पास रहने वाले नदीम हुसैन उर्फ गुडडू ने खुद को बरेली कालेज का चपरासी बताया। चपरासी बनकर ही वह जगतपुर में रहने वाली एक छात्रा से मिला। उसने कहा कि वह बरेली कालेज में एमकाम में एडमिशन करवा देगा। उसने एडमिशन करवाने के बदले शनिवार को पांच हजार रुपये लिये। कहा कि उसकी काफी जान पहचान है। वह जल्द ही एडमिशन करवा देगा। इसके बाद सोमवार को वह छात्रा के घर गया।

उसने कहा कि वह छात्रा की अच्छी नौकरी लगवा देगा। किला इलाके के साईं गेस्ट हाउस में इंटरव्यू चल रहे हैं। छात्रा को इंटरव्यू देना होगा। इसके बहाने वह छात्रा को गेस्ट हाउस ले गया। वहां उसने कहा कि आईडी के लिये एक फोटो लगेगा। उसने अपनी शर्ट छात्रा को पहनने के लिये दी। छात्रा ने वाशरूम में कपड़े बदले। इसके बाद फोटो खिंचाया। आरोप है कि फोटो खींचने के बाद नदीम ने छात्रा से छेड़छाड़ की। उसे गलत नियत से पकड़ लिया। छात्रा चीखने लगी, जिस पर उसने जान से मारने की धमकी दी। छात्रा दरवाजा खोलकर रूम से बाहर भागी। गेस्ट हाउस के मैनेजर और नौकर वहां आ गये। उन्होंने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। किला इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार, मलूकपुर चौकी इंचार्ज रजनीश यादव पुलिस टीम के साथ पहुंच गये। आरोपी वहां से फरार हो गया। छात्रा की तहरीर पर नदीम के खिलाफ किला थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले इंस्पेक्टर किला ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी का छात्रा के घर आना जाना था। घटना के बाद से वह फरार है। छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराये जायेंगे। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

नदीम के नाम पर गेस्ट हाउस में बुक था कमरा

नदीम ने 600 रुपये देकर गेस्ट हाउस में अपने नाम से कमरा बुक कराया था। उसकी आईडी भी सांई गेस्ट हाउस में लगी है। बाद में वह छात्रा को पत्नी बनाकर ले गया। उसने बताया कि दवा दिलाने लाये हैं। गेस्ट हाउस वालों ने भी छात्रा की आईडी नहीं ली। साईं गेस्ट हाउस के मालिक निशांत सक्सेना ने बताया कि नदीम ने पहले कहा था कि वह अकेला रहेगा। एक दिन के लिये कमरा बुक कराया था। बाद में वह अपनी पत्नी को ले आया। उसकी पत्नी थी या नहीं। इसकी जानकारी नहीं है।

घंटों के हिसाब से बुक होते हैं कमरे

शहर के कई होटल और गेस्ट हाउस ऐसे हैं। जहां घंटों के हिसाब से कमरों की बुकिंग की जाती है। होटल मालिक इसके बदले मोटी उगाही करते हैं। वह रुकने वालों की आईडी भी नहीं लेते हैं। साई गेस्ट हाउस में भी घंटों के हिसाब से कमरे की बुकिंग की गई थी। इसी वजह से छात्रा की आईडी नहीं ली। गेस्ट हाउस में चार कमरे हैं। शादी पार्टियों में उनकी बुकिंग होती है। हालांकि इस तरह के ग्राहक भी आये दिन आते रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें