ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली : लॉकडाउन में स्कूल ने किया बाहर, शिक्षिकाओं ने की शिकायत

बरेली : लॉकडाउन में स्कूल ने किया बाहर, शिक्षिकाओं ने की शिकायत

लॉकडाउन के दुष्प्रभाव अब बढ़ते जा रहे हैं। जिले के प्रतिष्ठित स्कूलों में शुमार कांति कपूर सरस्वती बालिका इंटर कॉलेज की शिक्षिकाओं ने प्रबंधन पर बिना कारण बताए नौकरी से निकालने का आरोप लगाया है।...

बरेली : लॉकडाउन में स्कूल ने किया बाहर, शिक्षिकाओं ने की शिकायत
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीSun, 14 Jun 2020 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के दुष्प्रभाव अब बढ़ते जा रहे हैं। जिले के प्रतिष्ठित स्कूलों में शुमार कांति कपूर सरस्वती बालिका इंटर कॉलेज की शिक्षिकाओं ने प्रबंधन पर बिना कारण बताए नौकरी से निकालने का आरोप लगाया है। शिक्षिकाओं का कहना है कि विद्यालय की प्रबन्ध समिति ने अन्यायपूर्ण कृत्य किया है। पिछले चार वर्षों से लगन के साथ काम कर रहीं प्रिया सक्सेना और गुरमीत कौर को बिना कारण बताये नौकरी से निकाल दिया गया है।

अंशकालीन शिक्षिकाओं विभा डे, ज्योति अग्रवाल, निधि शर्मा, भावना शर्मा, विभूति अग्रवाल, सविता शर्मा को अगस्त तक अवकाश दे दिया गया है। इसका कोई वेतन नही दिया जायेगा जबकि आनलाइन कक्षा का कार्य भी लिया जा रहा है। स्थायी शिक्षिकाओं को आधा वेतन दिया जा रहा है। ऐसे मे घर चलाना मुश्किल हो रहा है। शिक्षिकाओं का कहना है कि प्रबन्ध समिति यह नही कह सकती कि विद्यालय के पास धन नहीं है। अभिभावकों से प्राप्त फीस से वेतन न देकर विद्यालय भवन में खर्च किया जा रहा है। प्रबंधन ने अभी कुछ कहने से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें