ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशग्रामीण को अघमरा कर नाले में फेंका

ग्रामीण को अघमरा कर नाले में फेंका

बाजार से लौट रहे ग्रामीण को तीन लोगों ने रास्ते में घेर कर लाठी व सरिया से बेरहमी से पीटा। हमलावर उसे अधमरा कर नाले में फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल को...

ग्रामीण को अघमरा कर नाले में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 12 Feb 2018 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

बाजार से लौट रहे ग्रामीण को तीन लोगों ने रास्ते में घेर कर लाठी व सरिया से बेरहमी से पीटा। हमलावर उसे अधमरा कर नाले में फेंक कर फरार हो गए। सूचना पर यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायल को नाले से निकाल कर थाने ले गई। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव नथपुरा निवासी डालचंद रविवार को साइकिल से मीरगंज की साप्ताहिक बाजार आए। बाजार से सब्जियां खरीद कर शाम 5.30 बजे वह साइकिल से घर लौट रहे थे। कस्बा में बलूपुरा रोड छिपे तीन लोगों ने साइकिल गिराकर उसे पकड़ लिया। तीनों ने उसे लाठी और सरिया से जमकर पीटा। रोड से निकल रहे एक युवक ने उसे बचाने की कोशिश की। हमलावरों ने उसे भी पीट दिया।

हमलावरों ने अधमरा होने पर उसे बेहोशी की हालत में रोड किनारे नाले में फेंक दिया। लोगों ने नाले में आदमी को पड़ा देखकर यूपी 100 पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसे नाले से बाहर निकाला। वह गंभीर रूप से घायल था। उसके कपड़े नाले के पानी में भीगे थे। पुलिस उसे थाने ले गई। घायल ने पुलिस को बताया उसके साथ गांव के तीन लोगों ने मारपीट की।

सूचना मिलने पर घायल के परिजन थाने पहुंच गए। परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। नथपुरा रोड पर स्थित कालौनी के मकान की छत पर खड़ी महिला ने बताया उसे तीन लोग बुरी तरह पीट रहे थे। उसकी चीखें कालौनी तक पहुंच रही थीं। गांव के लोगों ने बताया ग्राम समाज की जमीन पर उपले पाथने को लेकर गत दिनों घायल का आरोपी धर्मपाल से विवाद हुआ था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें