ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकैंट में असलहों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

कैंट में असलहों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

Bareilly के कैंट इलाके में व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने तमंचे तानकर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद घर में रखी नकदी और लाखों का जेवर लूट लिया। वारदात के बाद डकैत व्यापारी को घर के अंदर बंद...

कैंट में असलहों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती
हिन्दुस्तान संवाद,बरेलीTue, 13 Aug 2019 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

Bareilly के कैंट इलाके में व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने तमंचे तानकर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद घर में रखी नकदी और लाखों का जेवर लूट लिया। वारदात के बाद डकैत व्यापारी को घर के अंदर बंद करके फरार हो गए। सुबह शोर मचने पर आस-पास के लोग व्यापारी के घर पहुंचे और उन्हें बाहर निकाला। इसकी जानकारी लगने पर कैंट पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों की जांच में जुट गई।

कैंट के उमरिया निवासी मेहंदी हसन बरेली कॉलेज में चपरासी है। इसके साथ ही गांव में उनका आरओ का प्लांट लगा हुआ है और उनकी आईसक्रीम की फैक्ट्री भी है। मेहंदी हसन ने बताया कि वह सोमवार की रात पत्नी बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। देर रात उनके घर में छत के रास्ते से छह नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस गए और मेहंदी हसन पर तमंचा तान दिया। यह देखकर उनकी पत्नी शबनम ने और भाई बबलू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनपर भी तमंचा तान दिया। इसके बाद बदमाश घर में रखी साठ हजार की नकदी और लाखों का जेवर लूटकर ले गए। सुबह जब लोगों ने पीड़ित परिवार की चीखे सुनी तो मेहंदी हसन के घर पहुंचकर कुंडी खोली और उनके हाथ में बंधी रास्सी को खोलकर मुक्त कराया। इसके सूचना पर कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू की दी। हालांकि पुलिस को दोपहर तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा था।

रेकी करने के बाद की घटना

बदमाशों ने मेहंदी हसन के घर की रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। उसका घर गांव के थोड़ा सा बाहर है और अकेला है। पुलिस को अशांका है कि जिस तरह से बदमशों ने घटना को अंजाम दिया है इससे लग रहा है कि यह कोई जिले का ही कोई गैंग है। पुलिस जेल से छूटे बदमाशों की लिस्ट तैयार कर रही है जो डकैती के मामले में बंद थे और जल्द ही जमानत पर बाहर आए है।

जिले में डकैती की पहली घटना

बरसात शुरू होते ही छहमार, पंखिया गैंग सक्रीय हो जाता है। वह आए दिन लूट डकैती की वारदात को अंजाम देते है। लेकिन इस बार पुलिस की सक्रीयता के चलते कोई घटना नहीं हो सकी। लेकिन सोमवार रात हुई डकैती की वारदात के  बाद से पुलिस और क्राइम ब्रांच सक्रीय हो गई है। पुलिस की दो टीमें सर्विलांस टीम के साथ बदमाशों की तलाश कर रही है।

उमरिया में व्यापारी के घर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर जाकर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस जन्द ही मामले का खुलासा करने का प्रयास करेगी।
 मुनिराज, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें