ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के बहाने छात्रा से रेप में चार पर रिपोर्ट

शादी के बहाने छात्रा से रेप में चार पर रिपोर्ट

कालेज आने जाने के दौरान एक छात्रा की दो युवकों से दोस्ती हो गयी। उनमें से एक ने उसे प्रेमजाल में फांसकर दुराचार किया। जिसकी वीडियो क्लिप उसके दोस्त ने बना ली। बाद में उसने उसे वीडियो क्लिप वायरल करने...

शादी के बहाने छात्रा से रेप में चार पर रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 13 Jun 2018 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

कालेज आने जाने के दौरान एक छात्रा की दो युवकों से दोस्ती हो गयी। उनमें से एक ने उसे प्रेमजाल में फांसकर दुराचार किया। जिसकी वीडियो क्लिप उसके दोस्त ने बना ली। बाद में उसने उसे वीडियो क्लिप वायरल करने का झांसा देकर कई बार दुराचार किया। एसएसपी के आदेश पर मंगलवार को छात्रा की ओर से थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

इलाके के एक गांव की एक युवती पिछले वर्ष बीए सेकेंड ईयर की पढाई कर रही थी। कालेज आने जाने के दौरान उसकी देवरनिया के सेडा गांव के अमित कुमार व अटरिया माधोपुर गांव के सनी से दोस्ती हो गयी। जिसके चलते अमित ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा कर 16 अक्टूबर वर्ष 2017 को कस्बे के मोहल्ला भट्टा के एक मकान में उसे बात करने के बहाने बुला लिया। जहां उसने उसे चाय में नशीला पदार्थ पिला उसके बेहोश हो जाने पर उससे दुराचार किया। इस दौरान उसके दोस्त सनी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। उसके होश में आने पर उन्होंने उसे अश्लील वीडियो क्लिप दिखा उसे वायरल करने की धमकी दे डाली। बाद में अमित ने उससे कई बार दुराचार किया। इसकी जानकारी होने पर उसके पिता ने अमित के परिजनों से दोनों की शादी की बात कही। इस पर आरोपियों ने मारपीटकर भगा दिया। एसएसपी के आदेश पर अमित कुमार, उसके पिता ओमकार, भाई ललित कुमार व दोस्त सनी के खिलाफ थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें