DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच दिन बाद भी राजू के हत्यारोपी गिरफ्तार नहीं

पांच दिन बाद भी राजू के हत्यारोपी गिरफ्तार नहीं

शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके एकतानगर चौराहे पर लूटपाट करने आये बदमाशों ने एक आढ़ती की हत्या कर दी। फ्लोर मिल मालिक पर फायरिंग कर उसे जख्मी कर दिया। पांच दिन हो गये हैं। पुलिस अभी तक हत्यारोपियों की गिरफ्तारी तो दूर उनकी पहचान तक नहीं कर पाई है।

बुधवार को एकतानगर चौराहे पर बदमाशों ने राजेंद्रनगर में सूरजभान इंटर कालेज के सामने रहने वाले आढ़ती राजकुमार कपूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी घटनाक्रम में कीर्तिनगर के रहने वाले गोपाल भोग आटा के मालिक अर्पित ऐरन गोली लगने से घायल हो गये थे। सीसीटीवी में तीन बदमाश सीबीजेड बाइक से भागते दिख रहे हैं, लेकिन उनकी गाड़ी का नंबर और उनके चेहरे अभी तक ट्रेस नहीं हो पाये हैं। क्राइम ब्रांच ने इस मामले मे अर्पित के फ्लोर मिल में काम करने वाले करीब 50 से ज्यादा नौकरों से पूछताछ की है। फैक्ट्री के आस पास लगे सीसीटीवी खंगाले गये, लेकिन उनमें कोई बाइक नजर नहीं आई है। इसके अलावा अर्पित के लैपटाप में भी क्राइम ब्रांच को ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। जिससे की बदमाशों तक पहुंचा जा सके।

लूट को भी खुलासे का इंतजार

सुभाषनगर में करगैना के पास ओम साई ज्वैलर्स के मालिक के साथ हुई 15 लाख की लूट को 15 दिन होने वाले हैं। अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। इसके अलावा नवाबगंज के व्यापारी पवन गुप्ता के साथ हुई छह लाख की लूट और जानलेवा हमले का भी खुलासा नहीं हो सका है।

व्यापारी प्रेरणा दिवस पर भी घटना पर जताया गया रोष

बरेली। उद्योग व्यापार मंडल ने सिविल लाइंस में नवनिर्मित भवन में व्यापारी प्रेरणा दिवस मनाया। इस मौके पर डीडीपुरम में हुई लूट की घटना पर कड़ा आक्रोश जताया गया। व्यापारियों ने घटना पर कड़ा आक्रोश जताया। इस मौके पर कुछ व्यापारियों का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में अश्विनी खेड़ा, हर्ष अग्रवाल, प्रदीप गोयल, नवनीत अग्रवाल, राजगोपाल खट्टर, सतनाम सिंह, कमलजीत सिंह, राजन समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raju s murder was not arrested after five days