ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराजनाथ ने दिया भरोसा, लाल फाटक को जल्द मिलेगी एनओसी

राजनाथ ने दिया भरोसा, लाल फाटक को जल्द मिलेगी एनओसी

सेना की जमीन पर लाल फाटक ओवरब्रिज बनाने के लिए डीएम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एनओसी दिलवाने की अपील की है। उन्होंने डीएम को एनओसी जल्द जारी कराने का भरोसा दिलाया है। पुल के लिए सेना की 2900 वर्ग...

राजनाथ ने दिया भरोसा, लाल फाटक को जल्द मिलेगी एनओसी
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 31 May 2020 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

सेना की जमीन पर लाल फाटक ओवरब्रिज बनाने के लिए डीएम ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एनओसी दिलवाने की अपील की है। उन्होंने डीएम को एनओसी जल्द जारी कराने का भरोसा दिलाया है। पुल के लिए सेना की 2900 वर्ग मीटर जमीन का इस्तेमाल होना है।

छह साल से 82 करोड़ रुपये की परियोजना से तैयार होने वाला लाल फाटक पुल सेना की एनओसी न मिलने की वजह से अटका हुआ है। लॉकडाउन से पहले सेतु निगम ने ब्रिज में आ रही सेना की 29 सौ वर्ग मीटर पर निर्माण करने की अनुमति का प्रस्ताव रक्षा मंत्रालय को भेजा था। पिछले सप्ताह सैन्य अधिकारियों ने बदले में सेना को दी जाने वाली जमीन के दस्तावेज भी मांगे थे। सेतु निगम ने रक्षा मंत्रालय को दस्तावेज भेज दिए। डीएम नितीश कुमार ने रक्षा मंत्रालय से एनओसी लेने के लिए रक्षा मंत्री से खुद बात की। उनको प्रोजेक्ट व उससे पब्लिक को हो रही दिक्कतों से रक्षा मंत्री को रूबरू कराया। राजनाथ को जमीन के बदले जमीन देने के प्रस्ताव के बारे में जनकारी दी। रक्षा मंत्री ने दस्तावेज का परीक्षण कर ओवरब्रिज की जल्द एनओसी जारी करने की बात कही है। अधिकारियों को उम्मीद है कि जून में ओवर ब्रिज को सेना की एनओसी मिल जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें