ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनोडल अधिकारी नवनीत सहगल के सामने पेश हुए पीडब्ल्यूडी इंजीनियर, शासन ने बैठाई जांच 

नोडल अधिकारी नवनीत सहगल के सामने पेश हुए पीडब्ल्यूडी इंजीनियर, शासन ने बैठाई जांच 

डोहरा की 4.5 किलोमीटर लंबी सड़क दोबारा बनाए जाने पर अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को तलब किया। रविवार दोपहर को पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने अपनी सफाई दी। लेकिन वह सहमत नहीं हुए।...

नोडल अधिकारी नवनीत सहगल के सामने पेश हुए पीडब्ल्यूडी इंजीनियर, शासन ने बैठाई जांच 
बरेली। बरेली संवाददाता Sun, 27 Sep 2020 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

डोहरा की 4.5 किलोमीटर लंबी सड़क दोबारा बनाए जाने पर अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को तलब किया। रविवार दोपहर को पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने अपनी सफाई दी। लेकिन वह सहमत नहीं हुए। उन्होंने इसकी शिकायत पीडब्ल्यूडी के प्रमुख सचिव से की। इसके बाद शासन ने मामले में जांच का आदेश दिया है। बरेली शाहजहांपुर के अधीक्षण अभियंता अपनी जांच रिपोर्ट शासन को देंगे।

डोहरा रोड पर 4.5 किलोमीटर सड़क पूरी तरह से बढ़िया चकाचक होने के बावजूद उसे दोबारा बनाया जा रहा था। मामला अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल तक पहुंचा। उन्होंने सीडीओ के माध्यम से पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को बुलाया था। फाइल लेकर रविवार दोपहर को पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने अपर मुख्य सचिव को बताया कि सड़क को काफी पहले बनाया गया था। 2015 में रिन्यूअल हुआ था।

 5 साल बाद दोबारा से बनाई जा रही है। यह हमारे शेड्यूल में थी। कई जगह से सड़क टूटी थी। जिस पर सीडीओ ने फोटोग्राफ दिखाए। इसके बाद अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने  प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी से फोन पर बात की। उन्हें बताया कि बरेली में आधी से ज्यादा सड़कें टूटी पड़ी हैं। विभागीय अधिकारी बढ़िया सड़कों को दोबारा बनाकर बजट खापा रहे हैं। इसके बाद शासन ने पूरे मामले की जांच बैठा दी है। पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता को मौके पर जाकर पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

4.5 किलोमीटर हमारी सड़क का नवीनीकरण किया जा रहा है। 2015 में नवीनीकरण हुआ था। पांच साल बाद दोबारा एक करोड़ की लागत से बन रही है। कई जगह सड़क में गड्ढे थे। सड़क टूटी हुई थी। पूरी रिपोर्ट शासन को भेजी जा रही है।
 डीके तिवारी, अधीक्षण अभियंता पीडब्ल्यूडी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें